Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

जवान’ में गर्ल गैंग को लेकर फैंस ने पूछा सवाल, तो शाहरुख खान ने यूं दिया मजेदार जवाब

Entertainment: जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान का क्रेज जारी है। फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके है और जवान ने अब तक 200 करोड़ का पार कलेक्शन कर लिया है। वहीं जैसे-जैसे रिलीज के दिन बढ़ रहे है वैसे-वैसे ही फिल्म नए-नए रिकोर्ड बना रही है। सोशल मीडिया पर भी जवान का ट्रेंड चल रहा है।
गर्ल गैंग को लेकर फैंस ने पूछा सवाल
दरअसल शाहरुख खान के फैंस सोश मीडिया पर जवान को लेकर अपना रिव्यू दे रहे है। इसी बीच एक फऐन ने एक्चर से जवान को लेकर एक सवाल कर दिया। जिसका बड़े ही खुबसूरती से जवाब दिया है। शाहरुख खान के फैंस ने एक्स पर सवाल करते हुए लिखा कि इतनी लड़कियां क्यों है सर फिल्म में? इस पर एक्टर ने कहा कि मां-बेटियों का सम्मान करना चाहिए। दरअसल एक्टर ने कहा कि ये सब क्यों गिन रहा है..मेरे लुक्स गिन ना..अपने दिल में प्यार और सम्मान रखें और मां-बेटी का सम्मान करो..और आगे बढ़ा।
शाहरुख खान ने यूं किया रिएक्शन
बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान में पूरी गर्ल गैंग है जिसमें नयनतारा, रिध्दि डोगरा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, लहर खान और संजीता भट्टाचार्या है। जवान' शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है और दर्शकों इसपर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान के कई रूप दिखाए गए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh