Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बेटे की शादी : दुल्हन की तरह सजा सनी देओल का घर, इस दिन है बेटे की शादी

बॉलीवुड: Karan Deol Wedding: एक तरफ हाल ही में सनी देओलकी ‘गदर’सिनेमाघरों में एक बार फिर रिलीज की गई जहां दर्शकों ने भरपूर प्या दिया वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे करण देओल की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रहीं हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार करण 16 से 18 जून के बीच अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिशा आचार्य से शादी करने वाले हैं।इन सब के बीच सनी देओल के सजे हुए घर की फोटोज सामने आ रही हैं। शादी के लिए घर को फूलों और लाइट्स से सजाया जा रहा है।
इस दिन होगा रिसेप्शन
 वहीं रिपोर्ट्स की माने तो करण देओल की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के बांद्रा के ताज लैंड एंड में 18जून को होगी। इस पार्टी में हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े नामी सितारे शामिल हो सकते हैं।टेलीचक्कर के सोर्स के मुताबिक- देओल खानदान में शादी है तो सारा बॉलीवुड आपको रिसेप्शन में दिखेगा। देओल परिवार ने इस शादी के लिए काफी प्लानिंग की है।पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करण देओल ने अपने दादा-दादी धर्मेन्द्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के दिन ही सगाई की थी।

  • सनी पा जी के बेटे की शादी : दुल्हन की तरह सजा सनी देओल का घर, इस दिन है बेटे की शादी

करण देओल ने इस फिल्म से किया था डेब्यू
 वहीं बताया जा रहा है करण देओल की शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के लोग शामिल होंगे। करण देओल की गर्लफ्रेंड की बात करें तो दिशा फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों परिवार इस शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं करण देओल ने 2019 में सनी देओल की डायरेक्ट की गई फिल्म पल पल दिल के पास से एक्टिंग डेब्यू किया था। करण देओल ने फिल्म यमला पगला दीवाना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh