Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

कैटरीना भी आम महिलाओं की तरह छुपकर पति का करती है फोन चेक? दोस्तों को बताई असली वजह

Kaif has drunk-dialed his ex: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी को फैंस काफी प्यार देते है। हालांकि कपल ने अचानक शादी कर लोगों को शौक तो दिया था, लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया और फैंस दोनों को काफी प्यार देना शुरू कर दिया। वहीं कई बार हम सोचते है कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा, पत्नी का पति पर शक करना और उस शक मे फोन को चुपके से चेक करना क्या ये सब सेलिब्रिटी भी करते है। तो आपको बता दें कि हां ये काम सेलिब्रिटी भी करते है। ऐसे काम कैटरीना ने भी किया है। इसका खुलासा कैफ ने अपने दोस्तों के साथ खेल के दौरान किया है।
कैफ ने अपने एक्स को ड्रंक-डायल किया है
दरअसल कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है। जिसमें वह अपनी फ्रेंड्स मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ गैलेंटाइन डे 2023 एक मजेदार गेम खेलती नजर आ रही है। कैटरीना के मेकअप ब्रांड Kay Beauty के इंस्टाग्राम पेज ने 'नेवर हैव आई एवर' गेम खेलते हुए और हर बार एक चम्मच केक खाते हुए उनका एक फनी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कैटरीना से सवाल पूछा जाता है कि क्या उन्होंने कभी अपने एक्स को ड्रंक-डायल किया है। इस पर कैटरीना कहती है कि हां उन्होंने ऐसा किया है।
चुपकर कैटरीना पति का करती है फोन चेक
वहीं उनकी फ्रेंड्स कैफ से एक और सवाल पूछती हैं कि क्या उन्होंने कभी अपने पार्टनर को फोन को चुपके से देखा है। इस पर कैटरीना फिर कंफेस करती हैं कि हां उन्होंने ऐसा किया है। ये सुनकर मिनी माथुर कहती हैं कि 'विक्की अपना पासवर्ड बदलो। 'इस पर कैटरीना हंसते हुए कहती हैं कि “ मैंने अपने पार्टनर के फोन में तब चुपके से एंट्री की थी जब मैं कम समझदार थी लेकिन अब मैं समझदार हो गई हूं और ऐसा अब कभी नहीं करूंगी।
इसके अलावा कैफ से एक और सवाल किया जाता है जिसमें कैटरीना से कभी चोट लगने के नाटक करनी की बात पूछी जाती है। इसका जवाब भी कैटरीना हां में देती हूं और एक्सप्लेन भी करती है कि उन्होंने 2009 में अपनी फिल्म न्यूयॉर्क की शूटिंग के दौरान पैर में चोट लगने का बहाना बनाया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh