Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Bigg Boss 16 से कटा प्रियंका चौधरी का पत्ता, फैंस बोले 'मेकर्स का दोगलापन' Bigg Boss 16 Priyanka Choudhary Elimination


Bigg Boss 16 से कटा प्रियंका चौधरी का पत्ता, फैंस बोले 'मेकर्स का दोगलापन'Bigg Boss 16 Priyanka Choudhary Elimination: बिग बॉस 16 के विनर का नाम कुछ देर में ही अनाउंस कर दिया जाएगा और इससे पहले प्रियंका चौधरी के इविक्शन की खबर सामने आ रही है। इस खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

Priyanka Choudhary Elimination From Bigg Boss 16: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के विनर (Bigg Boss 16 Winner) का नाम अबसे कुछ ही देर में पता चल जाएगा। कलर्स चैनल के इस शो के 16वें सीजन के विनर का नाम जानने के लिए हर कोई बेताब है। फिनाले की दौड़ से अर्चना गौतम और शालीन भनोट बाहर हो चुके हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 से प्रियंका चौधरी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस खबर के सामने आते ही प्रियंका के फैंस की नींद उड़ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) के इविक्शन पर फैंस भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। लोग बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के मेकर्स को बायस्ड बता रहे हैं।लोगों ने बिग बॉस पर निकाली भड़ास

बीते कई दिनों से प्रियंका चौधरी के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके नाम को ट्रेंड करवा रहे थे और उन्हें ही बिग बॉस 16 का विनर बता रहे थे। ऐसे में प्रियंका के इविक्शन के खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। प्रियंका चौधरी के इविक्शन पर एक शख्स ने ट्विटर लिखा है, 'बिग बॉस के मेकर्स हमेशा से ही दोगलापन करते आए हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'पहले ही पता था कि मेकर्स आखिरी में धोखा ही देंगे।
एमसी स्टेन बनेंगे विनर?

बिग बॉस 16 के फिनाले में अब एमसी स्टेन और शिव ठाकरे के बीच ट्रॉफी की जंग देखने को मिलेगी। सोशल मीडिया पर कई लोग दावा कर रहे हैं कि एमसी स्टेन विनर बनने वाले हैं। जहां कुछ लोग एमसी स्टेन को लेकर आ रही इस खबर को लेकर खुश है तो वहीं कुछ लोग काफी खफा से दिख रहे हैं। बता दें कि अबसे कुछ ही देर में बिग बॉस 16 के विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा। फिलहाल तो सोशल मीडिया पर फैंस की जंग देखते ही बन रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh