Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

SIDHARTH-KIARA की शादी को लेकर राखी का बड़ा बयान, कपल के लिए मीडिया के सामने कही ये बात

मनोरंजन जगत:पिछले एक महीने से राखी सावंत की जिंदगी में काफी उथल-पूथल चल रही है। जहां कुछ समय पहले वो अपने मां को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। वहीं दूसरी ओर अदाकारा अपनी शदी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। अब तक सोशल मीडिया पर उनकी काफी वीडियो वायरल हुई है, लेकिन अब राखी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो खुलकर सारी सच्चाई बदाते हुए दिख रही है। इसके साथ राखी ने आदिल पर उन्हें मारने, उनके पैसे हड़पने और पैसों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।
बता दे कि राखी सावंत मीडिया से बातचीत करते हुए नजर आई, जिसमें उन्होंने कहा कि कियारा की शादी हुई। दोनों ही कपल की इतनी पवित्र शादी देखने को मिली। यह न्यूज़ पूरी दुनिया में फैलने चाहिए क्योंकि की शादी बेहद पवित्र थी। इसके अलावा राखी ने यह कहा कि एक मुझे देख लो मेरी क्या न्यूज़ चल रही है पूरी दुनिया में। मैं जब भी कपिल को देखती हूं तो मुझे गुस्सा आता है। वही किसी भी लवबर्ड्स को देखती हूं तो मैं रो पड़ती हूं। 14 फरवरी जल्दी आ रही है और मेरा यह हाल है।
आदिल से लेंगी तलाक
बता दें कि राखी के वायरल हो रहे वीडियो में वो कहती हुई नजर आ रही है कि आदिल खान सारी लड़कियों से रिश्ते नाते तोड़कर उनके पास आए और माफी मांगे। वो उनके साथ ही रहना चाहती थी लेकिन अब वो उनके साथ किसी तरह के समझौते के मुड़ में नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि मैं उस लड़के के साथ नहीं रह सकती जो कई लड़कियों के साथ सोया हो। क्योंकि वो वफादार नहीं हो सकता। मैंने फैसला लिया है कि मैं तलाक लूंगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh