Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

मैं जिंदा लाश बन गई थी लेकिन उसने...राखी सावंत ने बांधे शर्लिन के लिए तारीफों के पुल

The actress thanked Sherlyn: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के जीवन में इन दिनों काफी हलचल मच रही है। राखी ने अपने पति आदिल को जेल में बंद करवा रखा है और करवाए भी क्यों नहीं आदिल ने राखी को धोखा जो दिया है। बता दें कि राखी ने आदिल पर पैसों सहित कई गंभीर आरोप लगाए है और पुलिस ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद आदिल को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था लेकिन उस पर आरोप ऐसे–ऐसे लगे थे कि पुलिस को उसे गिरफ्तार कर लिया था। इस बीच राखी ने शर्लिन चोपड़ा की तारीफ की है।

एक्ट्रेस ने शर्लिन का किया शुक्रिया
राखी सावंत ने कहा मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उसने मुझे दिसाला दिलाया। एक असल राखी से राखी को मिलाया। मैं एक जिंदा लाश बन गई थी लेकिन उनसे मुझे मोटिवेट किया। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राखी-आदिल के झगड़े पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसमें शर्लिन ने आदिल को अपना भाई बताया है। राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ धोखाधड़ी और रेप का मामला दर्ज कराया है। आदिल खान दुर्रानी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। राखी ने बताया कि आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो ले लिए और उन्हें लोगों को बेच दिया। मेरा केस साइबर क्राइम विभाग के साथ चल रहा है। वह अब तनु से शादी करना चाहता है और वो भी तीसरी बार।

आदिल को जमानत नहीं मिलनी चाहिए-राखी
राखी ने अदालत में पहुंचने के दौरान कहा कि मैं यहां जज से न्याय मांगने आई हूं। आदिल ने मुझे प्रताड़ित किया है और मेरे साथ धोखा किया है और मैं उसे जमानत नहीं दिलाना चाहती। मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट भी दिए हैं, उसने मेरा ओटीपी लिया और मेरे पैसे चुरा लिए और उसने मेरा विश्वास तोड़ा है। राखी ने आगे बताया कि आदिल ने तनु को इस मामले में बाहर रहने को कहा है। आदिल ने तनु से कहा है कि इससे बाहर आने के बाद, वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा और पांच दिनों में उसके साथ निकाह करेगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh