Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

BRIDAL की आउटफिट पिंक, गोल्डन शेरवानी में दूल्हा...इस फैशन डिजाइनर ने तैयार किया WEDDING LOOK

Kiara was seen in bridal look: इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्राऔरकियारा आडवाणी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। कपल ने 7 फरवरी को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए है। कपल ने शादी से जुड़ी सारी जानकारी छिपाकर रखी, लेकिन अब एक्टर-एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर कर अपने शादी की जानकारी सभी से साझा की है। वहीं दोनों ने शादी की अपने तीन फोटो शेयर की है जिसमे वह बेहद ही खुबसूरत लग रहे है। चलिए आपको एक्टर-एक्ट्रेस की ड्रेस से लेकर ज्वैलरी तक किसने डिजाइन की है इसके बारें में बात करते है।
ब्राइडल लुक में नजर आई कियारा
बता दें कि कियारा का ब्राइडल लुक से किसी की नजर नहीं हट रही है। उन्होंने पिंक रंग का लहंगे पहना हुआ था और सिद्धार्थ ने गोल्डन शेरवानी पहन रखी थी। कपल के आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए थे। बता दें कि मनीष मल्होत्रा का बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी पहचान है। हर कोई इन्ही से अपने आउटफिट बनाने की इच्छा जाहिर करते है।
इस डिजाइन से तैयार करवाया आउटफिट
वहीं कियारा आडवाणी की ज्वैलरी भी मनीष मल्होत्रा कलेक्शन से थीं। कियारा ने कस्टम ओम्ब्रे एम्प्रेस रोज़ मनीष मल्होत्रा लहंगा पहना। इस लहंगे में रोमन आर्किटेक्चर की बारीक कारीगरी की गई है जो न्यूलीवेड्स के खास प्यार से इंस्पायर है। वहीं रियल स्वारवोस्की क्रिस्टल इसकी चमक को और बढ़ाते हैं। कियारा की ज्वैलरी को रेयर Zambian एमराल्ड से क्राफ्ट किया गया है। वहीं कियारा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ था। 
कियारा के आउटफिट में सब कुछ पिंक-पिंक
कियारा ने डुअल टोन पिंक चूड़ा कैरी पहना। एक्ट्रेस के कलीरें भी मैजिकल हैं कलीरों और चूड़ों को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है। कलीरों में स्टार्स, मून, कपल इनीसियल्स और बटरफ्लाईज के साथ उनके फेवेरट ट्रैवल डेस्टिनेशन, प्यारे पेट की डिटेल को भी क्राफ्ट किया गया है।
वहीं अब बात करते हैं दूल्हे राजा की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मैटेलिक गोल्ड शेरवानी पहनी, जो उनके लुक को रॉयल दिखा रही है। शेरवानी में आइवरी थ्रेडवर्क, गोल्ड जरदोजी, बदला वर्क का काम बारीकी से किया गया है। एक्टर का लुक हैंडक्राफ्टेड पोल्की ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया गया है। ये ज्वैलरी फाइन अनकट डायमंड से स्टडेड है, जो एक्टर को शाही लुक देती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh