International News / अंतराष्ट्रीय ख़बरे

ग्रीस में दो ट्रेनों के बीच हुई भीषण टक्कर, 26 लोगों की मौत, 85 से ज्यादा घायल

Greece Accident: ग्रीस में दो ट्रेनों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई है। जहां एक तरफ इस हादसे में 26लोगों ने अपनी जान गवा दी है। वहीं दूसरी तरफ 5लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।इसी के साथ घायल लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि मरने वाले लोगों की संख्या में अभी और वृद्धि हो सकती है।
बता दें कि यह दुर्घटना देर रात हुई है। वही इस दुर्घटना की वजह क्या रही इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। भीषण एक्सीडेंट को लेकर ग्रीस के चेल्सी इलाके के गवर्नर ने बताया कि 1 यात्री ट्रेन एथेंस से उतरी शहर थेसालोनिकी की तरफ जा रही थी। वहीं दूसरी तरफ दूसरी मालगाड़ी थेसालोनिकी से ला री सा की तरफ आ रही थी। इंदौर और ट्रेनों की लारिसा शहर के बाहर टक्कर हो गई।
हादसा इतना भयावह है कि हादसे के बाद बचाव में मदद के लिए सेना बुलाई गई है, जबकि अस्पतालों में इमरजेंसी लागू कर दी गई है। सोशल मीडिया घटना की तस्वीरों और वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रेन के डिब्बों आग की चपेट में हैं. इसके अलावा कुठ डिब्बे पटरी से भी उतरे हुए है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh