International News / अंतराष्ट्रीय ख़बरे

संकट में फंसे ELON MUSK! "क्या मुझे TWITTER चीफ का पद छोड़ देना चाहिए?" सवाल पूछ खुद ही धर्म संकट में फंसे ELON MUSK!

अमेरिकी अरबपति Elon Musk हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते है कि वह सुर्खियों में बने रहे। लेकिन अब उनका ये पैंतरा उन्हीं पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। अब से कुछ देर पहले  Elon Musk ने Twitter पर एक पोल किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा था किक्या उन्हें भविष्य में Twitter का CEO बने रहना चाहिए,और उन्होंने यह भी कहा था कि उस पुल का जो भी परिणाम होगा वह उसे मानेंगे। अब उस पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्यावह इस पोल का मान रखते हुए लोगों का फैसला मानते है कि नहीं।
सावधान रहें कि आप क्या चाहते हैं,क्योंकि क्या पता आप उसे प्राप्त कर ले
आपको बता दें कि,ट्विटर यूजर्स ने ट्विटर के प्रमुख के रूप में पद छोड़ने के लिए Elon Musk के पक्ष में मतदान किया है। अंतिम परिणाम में, 57.5% से अधिक उपयोगकर्ताओं ने एलोन मस्क को ट्विटर के प्रमुख के रूप में पद छोड़ने के लिए कहा है। वहीं अब एलोन मस्क के खिलाफ ट्विटर पोल के अंतिम परिणाम आने के बाद, उन्हें इसके बारे में अपनी स्थिति पर टिप्पणी करनी होगी। उन्होंने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है। अगर उनकी बातें सच होती हैं, तो वह भूमिका से हट जाएंगे। इससे पहले, उन्होंने ट्वीट किया, "जैसा कि कहा जाता है, सावधान रहें कि आप क्या चाहते हैं, क्योंकि आप उसे प्राप्त कर सकते हैं।"  
पोल के बारे में Twitterati की मिश्रित भावना
वहीं एक स्टीव रुडेन नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा, "हां वोट देने वाले लोगों को यह एहसास होता है कि एलोन अभी भी ट्विटर के मालिक हैं, वह सिर्फ किसी को दिन-प्रतिदिन के संचालन के लिए ढूंढने जा रहे हैं, लेकिन हर चीज में कहते हैं, इसलिए आपका हां वोट व्यर्थ है।”
एक अन्य यूजर रिचर्ड स्टाफ ने लिखा, "मैंने अपना पूरा जीवन मेट्स के पीछे बिताया है और यह अब तक की सबसे दयनीय स्थिती देखी है।"


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh