National News / राष्ट्रीय ख़बरे

PM MODI IN JODHPUR: पीएम मोदी ने जनसभा में लाल डायरी का किया जिक्र? कहा- कांग्रेस के भ्रष्टाचार की काली करतूत है इसमें

PM Modi in Jodhpur:  राजस्थान के जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और उन्हें राष्ट्र को समर्पित किया। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि 5 साल में यहां कांग्रेस की सरकार एक कदम भी नहीं चली, यहां 24 घंटे कुर्सी का ही खेल चलता रहा। आपने लाल डायरी के बारे में सुना होगा, लोग कहते हैं लाल डायरी में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की काली करतूत है।
पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने यहां के युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया। ऐसे हर पेपर लीक माफिया के खिलाफ भाजपा सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा आएगी, राजस्थान में रोजगार लाएगी। भाजपा आएगी, राजस्थान में पेपर लीक माफिया को मिटाएगी। उन्होंने कहा कि जिस जोधपुर शहर को शांति के लिए जाना जाता था, वहां दिन-दहाड़े गैंगवॉर होती है। एक व्यापारी के बेटे का अपहरण करके उसे बेरहमी से मार दिया जाता है। कांग्रेस की ही एक विधायक कहती है कि वह सुरक्षित नहीं है। हम कल्पना कर सकते हैं कि सामान्य बहन-बेटियों की क्या स्थिति होगी।
गैस सिलेंडर सिर्फ 600 रुपये में मिलेगा- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि आज जोधपुर और मारवाड़ के लोगों को कईं उपहार एक साथ मिले हैं। एक उपहार की तैयारी तो मैं पहले ही दिल्ली से करके आया हूं। कल ही भाजपा सरकार ने तय किया है कि अब उज्ज्वला की लाभार्थी बहनों को केंद्र सरकार की तरफ से गैस सिलेंडर सिर्फ 600 रुपये में मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि इससे आप सभी बहनें त्योहारों को ज्यादा उमंग से मना पाएंगी। भाजपा सरकार के इस फैसले का लाभ राजस्थान के 70 लाख परिवारों को होगा। ये फैसला रसोई को धुएं से मुक्त करने के हमारे अभियान को भी मजबूती देगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh