Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रतापगढ़ - प्रतापगढ़ से बड़ी खबर, प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित बोलेरो खड़ी ट्रक में घुसी

ब्रेकिंग प्रतापगढ़:- प्रतापगढ़ से बड़ी खबर, प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित बोलेरो खड़ी ट्रक में घुसी, भीषण सड़क हादसे 14 बाराती की दर्दनाक मौत, सड़क हादसे में पांच किशोर की भी मौत, नींद की झपकी आने से हादसा होने की आशंका, हादसे में 14 लोगो की मौत होने की एसपी ने की पुष्टि, भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे एसपी अनुराग आर्य, नबाबगंज इलाके के शेखवापुर से बारात से लौट रहे थे बाराती, मानिकपुर थाना के देशराज इनारा के समीप लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर हुई घटना, कुंडा कोतवाली क्षेत्र के जिरगापुर चौंसा के रहने वाले हैं मृतक।

एसपी ने बताया कि सभी बराती कुंडा कोतवाली के जिर्गापुर के रहने वाले हैं। यह दहला देने वाला सड़क हादसा मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज इनारा में हुआ।भीषण हादसे की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी (CO) कुंडा कई थानों की फोर्स के साथ दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। हादसा इतना भयंकर था कि गैस कटर की मदद से ट्रक में घुसी बोलेरो को काटकर कई मृतकों को निकालना पड़ा। मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवज़ा देने की घोषणा की


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh