Crime News / आपराधिक ख़बरे

अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,आरोपी की तलाश में पुलिस

सुबह जब लोग शौच के लिए निकले तब जाकर लोगो को हुई घटना की जानकारी

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पाल्हामऊ कला गांव में बुधवार की रात एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।सुबह जब लोग टहलने के लिए निकले तो बिस्तर पर मृत पड़े व्यक्ति का शव देखकर सन्न रह गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दो लोगो को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है।

पाल्हामऊ कला गांव के निवासी चंद्रभूषण तिवारी उर्फ चेन्नई 55 वर्ष अपने घर से थोड़ी दूर पर स्थित पाही पर बने मकान में रहा करते थे। बुधवार रात परिवारजनों के साथ भोजन करने के बाद चंद्रभूषण पाही पर सोने को चला गया। बृहस्पतिवार सुबह जब लोग सुबह टहलने के लिए निकले तो चंद्रभूषण को बिस्तर पर देख असमंजस रह गए लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो चंद्रभूषण बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था और उसके माथे पर बंदूक की गोली के निशान थे लोगों ने चंद्रभूषण को मृत देखकर शोरगुल मचाना शुरू किया और इसकी सूचना परिजनों को दी थोड़ी देर बाद मौके पर परिजनो ने पहुंचकर देखा तो चंद्रभूषण की मृत्यु हो चुकी थी। इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और छोटे बेटे पंडा तिवारी के निशानदेही पर दो संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में जुट गई। 

परिजनों ने बताया की मृतक चंद्रभूषण के दो पुत्र है दोनो की शादी हो चुकी है।बड़ा बेटा पिंटू तिवारी मुम्बई में रहकर कामकाज करता है और छोटा पांडा तिवारी घर पर रहकर पिता के साथ कामकाज में हाथ बताता था बुधवार की रात तक सब कुछ ठीक-ठाक था सुबह अचानक गोलीकांड की सूचना से परिजनों में दहशत का माहौल बन गया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।दो लोगो को गिरफ्तार पूछताछ की जा रही।परिजनों द्वारा कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh