Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कोचिंग सेंटर में शिक्षक से हुआ प्यार, मंदिर में लिए सात फेरे /बिहार -------

बिहार मे 50 साल के एक  शिक्षक ने अपनी ही कोचिंग की 20 साल की, छात्रा से शादी करके गुरु और शिष्या के रिश्ते को तार तार कर दिया है।
इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया में खुब जोर शोर से वायरल हो रहा है। और इस शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। छात्रा इंग्लिश कोचिंग के लिए घर से थोड़ी दूर पर स्थित कोचिंग सेंटर जाती थी, और वहा उसे अपने इंग्लिश पढ़ाने वाले टीचर से ही प्यार हो गया,और प्यार  ऐसा परवान चढ़ा कि मंदिर में जाकर दोनों ने शादी कर ली।  मामला बिहार के समस्तीपुर का है। समस्तीपुर के रोसड़ा की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा श्वेता कुमारी को अपने 50 साल के इंग्लिश टीचर संगीत कुमार पर दिल आ गया, धीरे-धीरे संगीत को भी श्वेता से इश्क का बुखार चढ़ने लगा तथा दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाई और शादी का फैसला किया।जिसके बाद बीते गुरुवार को दोनों ने समस्तीपुर में एक मंदिर में जाकर शादी कर ली।
उसी दौरान उनके कुछ जानने वाले भी मौजूद रहे। दोनों की शादी का वीडियो भी बनाया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शिक्षक संगीत की पत्नी का निधन हो चुका है ।
इंग्लिश टीचर संगीत की पत्नी का कई साल पहले निधन हो गया था, उसने दूसरी शादी भी नहीं की थी‌। श्वेता और उसका घर का महज 800 मीटर की दूरी है। और कोचिंग करने के दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया, और अब दोनों ने अपनी रजामंदी से शादी कर ली हैं।जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है लोग दबी जुबान से कहते जा रहे हैं कि यह घोर कलयुग का परिणाम है और आगे इससे भी ज्यादा घोर कलयुग आयेगा


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh