Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कोलंबिया में कमर्शियल जहाज पर संदिग्ध मौत , 17वें दिन युवक का शव पहुँचा घर, मचा कोहराम

खुटहन जौनपुर 4 मार्च :  खुटहन थाना क्षेत्र के बेशहूपुर गॉव निवासी युवक की कमर्शियल जहाज पर हुई संदिग्ध मौत के 17वें दिन जब शव घर पहुंचा तो पहुंचते ही स्वजनो में कोहराम मच गया। शव से लिपटकर रोते बिलखते स्वजनो के करुण क्रंदन से वहां मौजूद ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गई ।पूरे गॉव में मातमी शोक छा गया। 

उक्त गांव निवासी गाँव उम्र 44 वर्षीय मनोज सिंह जहाज पर सेलिंग का काम करते थे। इनके पिता ध्रुवराज सिंह सहकारी बैंक में लिपिक के पद पर तैनात है। मनोज बीते 16 जनवरी को मुम्बई पहुंचे थे। वहां से दूसरे दिन कामर्शियल जहाज पर सवार होकर कोलंबिया के लिए निकल गए। गत 19 मार्च को उनके पिता की मोबाइल पर फोन आया कि मनोज की अचानक मौत हो गई। शव की अंत्येष्टि यही कर दी जा रही है। यह सुनते ही मानो पूरे परिवार पर वज्रपात हो गया हो। स्वजन शव घर लाने की जिद पर अड़ गये। बात न बनने पर बिदेश मंत्रालय से संपर्क किया गया। वहां भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह शव घर आ सका। 

दो भाइयों में सबसे बड़े मनोज सिंह का शव घर पहुंचते ही स्वजनो में चीखपुकार मच गयी। पत्नी सुमन सिंह पति के शव पर सिर पटक पटक कर रोने लगी। 20 वर्षीय पुत्र अमूल्य सिंह और किशोरवय दो पुत्रियां पिता के शव से लिपट बिलख पड़ी। भाई संतोष और पिता ध्रुवराज की आंखो से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। स्वजनो के करुण क्रंदन से पूरे गाँव में शोक की लहर व्याप्त हो गई। खबर लिखे जाने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया गया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh