Accidental News / दुर्घटना की खबरें

अज्ञात बाइक सवार केवलगढ पुल के नीचे मिला मृत ,पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अम्बारी /आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अम्बारी से माहुल जाने वाली मार्ग के मध्य में स्थित केवलगढ़ पुल के पूर्व तरफ खाली गढ्ढे जैसी जगह में बाइक सवार अज्ञात युवक मृत पड़ा था ।सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और जीजीएस न्यूज़ 24 की टीम को दिया हालांकि शनिवार को 3 बजे पहचान हो जाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ​​​​​​
अंबेडकरनगर जिलांतर्गत जैतपुर थाना के टिकरी गांव निवासी जगन्नाथ बिन्द 30 वर्ष पुत्र सीताराम बिन्द रात में फूलपुर कोतवाली के केवलगढ़ पुल के पास बाइक से पहुंचा ही था, कि बाइक सवार युवक किसी अज्ञात वाहन के चपेट आ गया। वह छिटक कर खंती में चला गया। सुबह जानकारी होने पर लोगो ने अम्बारी पुलिस को सुचना दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फूलपुर कोतवाली ले गयी। वह मजदूरी करता था।
फूलपुर कोतवाली के शेखपुर पिपरी में मृत युवक की ससुराल है। होली से युवक अपने ससुराल से ही प्रतिदिन आपने गांव मजदूरी का काम करने के लिए बाइक आता जाता था। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के पत्नी रंजना का रो रो कर बुरा हाल हो गया हैं। मृतक दो बच्चों का पिता था। पहचान हो जाने के बाद पुलिस ने शव को 3 बजे पोस्टमार्टम में भेज दिया।

 

दूसरी खबर - वहीं अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे लगे हाईटेंशन विधुत पोल को तोड़ा 

अम्बारी :- आँधीपुर मोड़ के बगल आज सुबह माहुल के तरफ़ से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने विधुत पोल में जोरदार टक्कर मारी जिससे पोल कई खंडो में टूट गया और हाईटेंशन तार जमीन पर गिर गए हालांकि यह बड़ी अनहोनी सकती थी लेकिन खैर की उस वक्त सड़क खाली थी।उसके बाद लगभग आठ बजे किसी तरह जेसीबी की मदद से ट्रक को निकाला गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh