Politics News / राजनीतिक समाचार

अखिलेश ने लगाया भाजपा पर आरोप,"सेट कर रही एग्जिट पोल से एजेंडा"

लखनऊ : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बनारस में ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि क्या वजह है बिना सुरक्षा ईवीएम ले जाए जा रही हैं, अगर ईवीएम को हटाना है तो प्रत्याशी को बताएं। अखिलेश ने आगे कहा ये लोकतंत्र की आख़िरी लड़ाई है। मैं सभी पार्टी के लोगों से कहूंगा कि लोकतंत्र बचाएं।

ये लोकतंत्र के लिए बहुत खतरे का समय है। कहा कि मतगणना में धांधली की कोशिश को नाकाम करने के लिए सपा-गठबंधन के सभी प्रत्याशी और समर्थक अपने-अपने कैमरों के साथ तैयार रहें। युवा लोकतंत्र व भविष्य की रक्षा के लिए मतगणना में सिपाही बने।अखिलेश यादव ने कहा कि वाराणसी में ईवीएम पकड़े जाने का समाचार प्रदेश की हर विधानसभा को चौकन्ना रहने का संदेश दे रहा है।
अखिलेश यादव ने प्रशासन पर बिना सुरक्षा के ईवीएम ले जाने का आरोप लगाते हुए वाराणसी के डीएम को बदलने की मांग की। उन्होंने एक्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए कार्यकर्ताओं को ईवीएम पर कड़ी नजर रखने को कहा। उन्होंने कहा कि अधिकारी वही करेंगे जो सरकार कहेगी। बिना सुरक्षा के ईवीएम रखी गई है। भाजपा के खिलाफ जनता में काफी नाराजगी है। उन्होंने कहा कि अयोध्या और वाराणसी में सपा चुनाव जीत रही है, इसलिए भाजपा में खलबली मच गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh