Latest News / ताज़ातरीन खबरें

लखनऊ के इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत, पुलिस लाइन में दिया गया मृतक इंस्पेक्टर को गार्ड ऑफ सम्मान

लखनऊ : राजधानी लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के लिए ही नहीं बल्कि यूपी पुलिस के लिए शनिवार की रात एक दर्दनाक हादसे की खबर लेकर सामने आई। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के द्वारा अभी जल्दी ही अपराध की रोकथाम के लिए गठित किए गए सैरपुर थाने के नवनियुक्त इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह की शनिवार की देर रात भिटौली के पास हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई ।

बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर सैरपुर संजय कुमार सिंह की सरकारी गाड़ी खराब होने की वजह से वो अपनी प्राइवेट डस्टर कार से क्षेत्र का भ्रमण कर रहे थे तभी भीठौली के पास उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई । सड़क दुर्घटना में घायल हुए संजय कुमार सिंह को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । सरल स्वभाव और अपराध की रोकथाम के लिए हमेशा मुस्तैद रहने वाले इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह की दर्दनाक मौत की खबर सुनकर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के अलावा पुलिस के तमाम आला अफसर ट्रामा सेंटर पहुंचे ।

इंस्पेक्टर सैरपुर की दर्दनाक मौत की खबर से लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस में शोक की लहर दौड़ गई । अभी यह पता नहीं चल सका है कि हादसा कैसे हुआ और इस हादसे का जिम्मेदार कौन है लेकिन यह सच है कि इस भीषण सड़क हादसे ने यूपी पुलिस का एक होनहार इंस्पेक्टर छीन लिया।

इंस्पेक्टर सैरपुर की सड़क हादसे में मौत की खबर जिसने भी सुनी वह दंग रह गया । पत्नी चारू का रो-रो कर बुरा हाल है उनकी तीन बेटियां भी हैं, आशियाना के एल्डिको में रहते थे, मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद के जिले के हसनपुर निवासी थे संजय कुमार।

सैरपुर थानाध्यक्ष को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर का सम्मान

लखनऊ पुलिस लाइन में दिया गया मृतक इंस्पेक्टर को गार्ड ऑफ सम्मान, मृत इंस्पेक्टर डॉक्टर संजय सिंह के गार्ड ऑफ ऑनर में शामिल हुए पुलिस कमिश्नर व जिलाधिकारी लखनऊ समेत अन्य पुलिस अधिकारी। पुलिस कमिश्नर लखनऊ, जिलाधिकारी लखनऊ द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन में उनके पार्थिव शरीर को कंधा देकर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh