Latest News / ताज़ातरीन खबरें

ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ की मौत : अम्बारी


अम्बारी आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अम्बारी चौराहे पर आज करीब 4:15 के आस-पास अधेड़ व्यक्ति ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।
  बता दें कि शाहगंज के तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे गैस सिलेंडर से लदी ट्रक की चपेट में आने से दीदारगंज थाना क्षेत्र के मलगांव निवासी मेहंदी हसन 65 वर्ष पुत्र स्वर्गीय इब्ने हसन बुरी तरह से घायल हो गया तत्काल निजी हॉस्पिटल मेहंदी हसन को बाजार वासियों ने पहुंचाया जैसे ही घायल अस्पताल पहुंचे तुरंत मौत हो गई। मेहंदी हसन अपनी साइकिल से बाज़ार में आये हुए थे, जैसे ही वे अम्बारी चौक के पास पहुंचे सामने से आ रही तेज रफ्तार गैस से लदी ट्रक को देखकर लड़खड़ा गए और ट्रक का पिछला हिस्सा मेहंदी हसन के पैरों पर चढ़ गया । जिससे मौके पर मेहंदी हसन के दोनों पैर बुरी तरह से बेकार होगए, हालांकि बाजार वासियों ने ट्रक को रोक लिया और पुलिस के हवाले कर दिया वहीं मेहदी हसन को निजी अस्पताल लाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई बता दें कि, मेहंदी हसन की चार लड़कियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है ।
बड़ी लड़की की शादी बेल्हारी थाना दीदारगंज के अंतर्गत हुआ है वहीं दूसरी नंबर की लड़की की शादी जिला जौनपुर में हुआ है तीसरे नंबर की लड़की की शादी दीदारगंज थाना के वारी गांव में हुआ है और सबसे छोटी लड़की की शादी अपने ही गांव में किए थे और मृतक की पत्नी का इंतकाल बहुत समय पहले हो चुका था । मौत की ख़बर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और अस्पताल से सीधे फूलपुर कोतवाली मृतक का शव लाया गया , उसके बाद ग्राम प्रधान की उपस्थिति में पंचनामा बनाकर शव को परिवार को सौंप दिया गया।

(घायल अवस्था में फ़ोटोसंलग्न)


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh