Accidental News / दुर्घटना की खबरें

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में पीआरवी की गाड़ी संख्या 2908 पर ट्रक पलटा, 3 पुलिसकर्मियों की मौत की सूचना - उन्नाव

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर है। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में पीआरवी की गाड़ी संख्या 2908 पर ट्रक पलटा, 3 पुलिसकर्मियों की मौत की सूचना। हरदोई-उन्नाव मार्ग पर वजीरगंज के निकट की घटना। जानकारी के मुताबिक सड़क किनारे खड़ी PRV गाड़ी पर ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने से PRV में मौजूद सभी सिपाही दबे। 

वहीं हादसे में 3 सिपाहियों की मौत की खबर भी आ रही है। इसके अलावा हादसे में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। मरने वालों मे दो महिला कॉन्स्टेबल और एक पुरुष कॉन्स्टेबल शामिल है। समाचार लिखे जाने तक 3 लोगों की मौत की पुष्टि हो गयी हैं। सफीपुर कोतवाली के महदी खेड़ा पुलिया के पास की घटना। 

हादसे में पुलिस की गाड़ी में बैठी महिला सिपाही शशिकला, रीता कुशवाह और चालक कृष्णेंद्र की मौत हो गई। वहीं, एक सिपाही आनंद गंभीर घायल है। पुलिस ने आंनद को नजदीकी अस्पताल भेजा। जहां से उसे तुरंत हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद उन्नाव में हुए इस सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होने मृतक पुलिसकर्मियों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। साथ ही जिला प्रशासन को हर संभव मदद किए जाने व दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh