Latest News / ताज़ातरीन खबरें

फूलपुर भाजपा विधायक अरुणकान्त यादव ने भेड़िया पुल का किया शिलान्यास

अंबारी/आजमगढ़ : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भेड़िया ग्राम सभा में अंग्रेजों के कार्यकाल के दौरान निर्मित पुल जर्जरता के कगार पर 15 वर्षो से आ कर खड़ा हुआ है । कई दशकों से बदहाली के आशु बहाने के अलावा यह पुल कभी भी बड़े अनहोनी को दावत दे सकता है। जिसको लेकर कई बार अखबारों की सुर्खियां बनी लेकिन अखबारों की सुर्खियां केवल अखबारों तक ही सीमित रही । 2013 से ही पुल की दीवारों पर हल्की मरम्मत के बल पर, पुल हिम्मत दिखाता रहा। जिसको लेकर ग्रामीणों और 2019 में तत्कालीन ग्राम प्रधान शिवपूजन यादव रिंकू ने क्षेत्र के लोकप्रिय नेता व भाजपा विधायक अरुणकान्त यादव से पुल की वर्तमान दशा से अवगत कराया। भाजपा विधायक अरुणकांत यादव ने पुल की दशा को देखते हुए तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से नए पुल की मांग किये बतादे कि , भाजपा विधायक ने भेड़िया को लेकर तीन तीन पुलों का शिलान्यास 

पिछले क्रमगत दिनों में किये और पुल निर्माण प्रक्रिया को हरी झंडी दिखा दिया है ।

भेड़िया में आज शनिवार को करीब 11 बजे भाजपा विधायक अरुणकान्त यादव के द्वारा को शिलान्यास किया गया। पुलों के अलावा क्षेत्र में कई सड़कों और जनहित में तमाम विकास कार्यों का शिलान्यास लगातार फूलपुर विधायक अरुणकांत यादव के द्वारा इस वक्त किया जा रहा है । फूलपुर विधायक अरुणकांत यादव एक लोकप्रिय नेेेता है।

जनता मानती हैं कि फूलपुर के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व महामहिम राज्यपाल स्व: श्री रामनरेश यादव के बाद के पहले विकास पुरुषनेता अरुणकान्त यादव माने जा रहे हैं। भेड़िया पुल के शिलान्यास के बाद क्षेत्र में भाजपा विधायक अरुण कांत यादव को लेकर चर्चा जोरो पर है ।शिलान्यास कार्यक्रम में भाजपा गोरखपुर क्षेत्रीय मण्डल महामंत्री राणा प्रताप राजभर"रानू",जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि प्रमोद यादव,महाप्रधान मंशा यादव, पूर्व ग्राम प्रधान भेड़िया शिवपूजन यादव,अजय यादव ,जशवंत यादव व अन्य वरिष्ठ विधानसभा के लोगों की उपस्थिति में शिलान्यास कार्य किया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh