Crime News / आपराधिक ख़बरे

परिजनों के सामने लड़की को उठा ले गए दबंग फिर दो दिन बाद मिली लड़की की.....

बिहार में वैसे तो शासन और प्रशासन के स्‍तर पर सुशासन और कानून का राज होने का दावा किया जाता है, लेकिन वैशाली जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जिससे ये दावे हवा-हवाई से लगते हैं. जिले के जंदाहा प्रखंड में एक युवती को उनके परिजनों के सामने से उठा लिया गया. परिजनों ने जब युवती को छुड़ाना चाहा तो दंबगों ने कहा कि वे लड़की को दो दिनों में लौटा देंगे. दो दिन के बाद जब लड़की मां बेटी को वापस लाने के लिए बदमाशों के पास गईं तो उन्‍हें डांट-डपट कर भगा दिया गया. अब लड़की का शव नहर में तैरता हुआ पाया गया है. परिजनों ने दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का आरोप लगाया है ।
  मृतक युवती की मां के सनसनीखेज दावों से स्‍थानीय पुलिस के होश उड़ गए हैं. बताया जाता है कि युवती के गांव के ही कुछ दंबगों ने इस कुकृत्‍य को अंजाम दिया है. शिकायत मिलने के बाद जागी पुलिस अब आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिश में जुटी है. इस घटना के खुलासे से ग्रामीण भी सन्‍न हैं । जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र की एक नहर में युवती लाश तैरती मिली थी. पीड़िता की मां ने शव की शिनाख्‍त की. मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी पिछले सोमवार (20 दिसंबर 2021) से ही गायब थी. उन्‍होंने बताया कि दबंगों ने उनकी एक न सुनी. वह गुहार लगाती रहीं, लेकिन बदमाशों ने उनकी बेटी की हत्‍या कर दी. इस मामले में 4 नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं।
नहर में युवती का शव होने की सूचना पर स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया. परिजनों और स्‍थानीय लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर शव रख कर प्रदर्शन करने लगे. लोगों का आरोप है कि युवती की गैंगरेप के बाद हत्‍या की गई है परिजन न्‍याय की गुहार लगा रहे हैं दूसरी तरफ, पुलिस शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए ले जाने की कोशिश में जुटे रहे ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh