Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आजमगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने क्या कुछ कहा और कौन कौन आया और मीडिया से क्या कुछ कहा....

आजमगढ़ः जिले में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हिंदू मुसलमान अब मिलकर गरीबी से लड़ेगा. इस बार आजमगढ़ की सभी सीटों पर कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि समाजवाद के किले को फतह करने के लिए बीजेपी ने खास रणनीति बनाई है. कासगंज, एटा, औरैया और कन्नौज को फतह कर लिया है.

इस बार आजमगढ़ और लालगंज की बारी है. इसको भी इस बार ईश्वर के आशीर्वाद और जनता जनार्दन के सहयोग से फतह करेंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आजमगढ़ के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के परशुरामपुर में जनसभा करने पहुंचे थे. स्वतंत्र देव ने अपने भाषण की शुरुआत देश के पहले सीडीएस रहे विपिन रावत को याद कर 2 मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी.

हिंदू और मुसलमान मिलकर खिलायेंगे कमल उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के किए गए तमाम कार्यों को याद किया. इसके साथ ही स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उन्ही के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम योगी और मोदी कर रहे हैं. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने हिंदू मुस्लिमों को लड़ाने का काम किया. अब जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि न अब हिंदू से न मुसलमान लड़ेगा और न मुसलमान से हिंदू लड़ेगा. बल्कि मिलकर योगी-मोदी के नेतृत्व में गरीबी से लड़ेंगे, अपराधियों से लड़ेंगे, महिलाओं के साथ अत्याचार करने वालों से लड़ेंगे अपने कल्याण के लिए लड़ेंगे.
●स्वतंत्र देव सिंह नरायनपुर की जनसभा में सीडीएस को दी भावभीनी श्रद्धांजलि, अपने सम्बोधन में कहा योगी मोदी सरकार में नहीं रहेगा कोई गरीब ●

एक बार फिर बतादेंकि,जिले के महाराजगंज ब्लॉक के नरायनपुर की जनसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर शोक प्रकट करते हुए 2 मिनट का मौन रखा और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी| जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने योगी-मोदी के नेतृत्व की सरकार का जमकर गुणगान करते हुए धारा 370, राम मंदिर, सर्जिकल स्ट्राइक, सहित गरीबों को राशन उपलब्ध कराने के साथ-साथ देश व प्रदेश के विकास की चर्चा की | तो वहीं उन्होंने प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की बात करते हुए कहा कि अब हिंदू मुसलमान आपस में नहीं लड़ते बल्कि अब तो दोनों मिलकर योगी मोदी के नेतृत्व में गरीबी से लडते है |उन्होंने पूर्व में सपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले गुंडे माफियाओं से पुलिस डरा करती थी,लेकिन अब गुंडे माफिया पुलिस से डरते हैं |प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देशभक्त व राष्ट्रभक्त स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई को सोनिया गांधी ने सदन में के अंदर निकम्मा और भ्रष्ट कहा, जिससे वे आहत हुए और कभी बिस्तर से उठ नहीं पाए| उन्होंने कांग्रेस के 10 साल की सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने सिर्फ 10 साल देश का अपमान किया पूर्वजों का अपमान किया भगवान का अपमान किया और राम के अस्तित्व को नकारते हुए शंकराचार्य की गिरफ्तारी की मांग करती रही |तो वही एक गरीब परिवार से आये नरेंद्र मोदी ने विकास की गंगा बहाया है| जनसभा का नेतृत्व जिला अध्यक्ष ध्रुव सिंह ने किया और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते नजर आए | जनसभा में श्रीकृष्ण पाल, हरिवंश मिश्र,सत्येंद्र राय, रामपाल सिंह, विनोद उपाध्याय, पारसनाथ यादव, राधेश्याम सिंह, गुड्डू सहित कई बड़े चेहरे मंचासीन रहे |

◆कौन कौन आया और मीडिया से क्या कुछ कहा◆

1-जनसभा कार्यक्रम स्थल पहुंचे देवारांचल के लोकप्रिय समाजसेवी भाजपा नेता अमरजीत यादव बतादेंकि,आजमगढ़ जनपद के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के परशुरामपुर स्थित मैदान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आज गुरुवार को एक विशाल जनसभा को संबोधित किया उसी कड़ी में गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत निवासी देवारांचल के लोकप्रिय समाजसेवी व भाजपा नेता अमरजीत यादव अपने दल बल के साथ परशुरामपुर स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे । मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि पार्टी ने अगर हमें आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं । वैसे टिकट देने का काम तो पार्टी का उच्च नेतृत्व दल तय करेगा अगर किसी को भी पार्टी ने टिकट दिया तो मैं उसके साथ तैयार रहूंगा । भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास किनारे पर आगे चल रही है इसलिए जनता के आशीर्वाद से विश्वास लग रहा है आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में फिर से एक बार भारतीय जनता पार्टी कि सरकार बनने जा रही है । मैं सदैव देवारांचल की समस्याओं को लेकर गंभीर रहता हूं और सामर्थ्य अनुसार हमेशा समस्याओं के निराकरण हेतु यथासंभव प्रयास करता रहा हूं । इस अवसर समाजसेवी भाजपा नेता अमरजीत यादव ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनहित कार्य और नीति सर्वोपरि है । आपको बता दें कि समाजसेवी भाजपा नेता अमरजीत यादव हमेशा समाज सेवा में आगे रहते हैं जिससे आए दिन क्षेत्र में उनकी जमकर लोक प्रशंसा करते रहते हैं.
2-भाजपा नेता सत्येंद्र राय ने कहा मौका मिला तो सेवा भाव से करूँगा काम ,आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नेताओं ने जनसम्पर्क तेज कर दिया है | इसी कड़ी मे गोपालपुर विधानसभा से टिकट की दावेदारी पेश करने वाले भाजपा नेता सत्येंद्र राय अपने समर्थकों के साथ प्रदेश अध्यक्ष की जनसभा मे शिरकत किया | पत्रकारों से हुई बातचीत मे उन्होंने गोपालपुर के सर्वागीण विकास की बात की और मौका मिलने पर सेवा भाव से काम करने की बात कही |

3- हजारों समर्थकों के साथ जनसभा कार्यक्रम स्थल पहुंचे ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पारसनाथ यादव , आजमगढ़ जनपद के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के परशुरामपुर स्थित मैदान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का आज विशाल जनसभा कार्यक्रम आयोजित था उसी कड़ी में महराजगंज ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पारसनाथ यादव अपने हजारों समर्थकों के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचे । मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि पार्टी ने अगर हमें आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं । वैसे टिकट देने का काम तो पार्टी का नेतृत्व दल तय करेगा अगर किसी को भी पार्टी ने टिकट दिया तो मैं उसके साथ तन मन धन से तैयार रहूंगा । भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास किनारे पर आगे चल रही है इसलिए जनता के आशीर्वाद से विश्वास लग रहा है आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी किस सरकार बननी तय है । हम लोग आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में ऐतिहासिक सीट को ऐतिहासिक जीत के साथ भारतीय जनता पार्टी के झोली में डालने का काम करेंगे । उक्त अवसर पर उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे जनहित कार्यों का जमकर प्रशंसा भी किया ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh