Politics News / राजनीतिक समाचार

किसानों की भीड़ देख कंगना के उड़े होश मौके की नजाकत देख किसानों से मांगी माफी आइये इस पर.....

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रणौत की कार को पंजाब में नाराज किसानों की भीड़ ने घेर लिया। किसान जब कृषि कानूनों के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस समय भी कंगना ने किसानों पर कई टिप्पणियां की थीं, जिसके बाद किसानों ने उनसे नाराजगी जताई। इससे पहले यह घेराव चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाईवे पर कीरतपुर साहिब में किया गया था। भीड़ के देखते हुए कंगना गाड़ी से बाहर निकलीं और सबसे माफी मांगी। लेकिन यहां से निकलते ही कंगना के तेवर में फिर से बदलाव आ गया है।
कंगना ने किसानों से माफी मांगने पर अपना पक्ष रखते हुए अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली जिसपर लिखा- “मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी। मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं। मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी।”
कंगना ने कहा-“महिलाओं से पूरी बातचीत किसी और विषय पर थी। सभी मीडिया के कैमरे वहां मौजूद थे। कृपया अफवाह न फैलाएं। मैंने हमेशा किसानों का समर्थन किया है इसलिए कृषि बिल के पक्ष में अपनी बात रखी थी और आगे भी रखूंगी। जय हिंद।”
  कुछ देर पहले कंगना ने पोस्ट के द्वारा अपने फैंस को जानकारी दी है कि वह कृष्ण जन्मभूमि दर्शन के लिए जा रही हैं। कंगना ने इसके साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की हैं।कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि, ‘जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा कुछ लोगों की भीड़ ने मुझ पर हमला कर दिया। यह लोग खुद को किसान कह रहे हैं।’ अभिनेत्री ने वीडियो में किसानों द्वारा अपनी कार रोके जाने पर गुस्सा निकाला। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। लेकिन यहां पंजाब आते ही कुछ लोगों ने मुझे रोक लिया। यह मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।’


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh