Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अवैध शराब से भरी कार को छोड़कर मौके से फरार तस्कर, चिनहट तिराहे पर चेकिंग के दौरान शक होने पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को हुआ था शक - लखनऊ

लखनऊ : पुलिस उपायुक्त यातायात के निर्देशन में कल दिनांक 07-09-2021 को संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग करते समय यातायात पुलिस द्वारा चिनहट चौराहा पर होन्डा सिविक को चेकिंग के लिये रोका गया। चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वाहन में 1577 बोतल अवैध शराब, 3 जाली न0 प्लेट एवं 1 मोबाइल फोन बरामद हुआ। वाहन, अवैध शराब, न0 प्लेट एवं मोबाइल फोन को विधिक कार्रवाई कराते हुए थाना चिनहट में दाखिल कराया गया।

चिनहट तिराहे पर चेकिंग के दौरान शक होने पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को हुआ शक। हरियाणा से बिहार राज्य जा रही थी शराब की खेप। ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर कार चालक गाड़ी भगाने का किया प्रयास। पुलिस को शक होने पर पकड़ी गई इतनी बड़ी शराब की खेप। चिनहट तिराहे पर मुस्तैद ट्रैफिक कर्मी सब इंस्पेक्टर यज्ञपाल वर्मा हेड कांस्टेबल सतीश वर्मा को मिली बड़ी कामयाबी।

पुलिस की सक्रियता से लखनऊ कमिश्नरेट का बढ़ा मान
बिहार में बेचने के लिए जा रही हरियाणा ब्रांड अंग्रेजी शराब की खेप पकड़ी गई। बिहार में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध के बाद लखनऊ के रास्ते सप्लाई हो रही शराब। चिनहट चौराहे पर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर यज्ञपाल वर्मा व हेड कांस्टेबल सतीश कुमार वर्मा ने होंडा सिटी कार का पीछा कर पकड़ा। कार सवार फरार, शराब चिनहट थाने ने दाखिल की गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh