Latest News / ताज़ातरीन खबरें

48 घंटे पूर्व अगवा डीह कैथोली गांव के प्रधान पति हौसिला राजभर सोमवार तड़के बोरे में बंधे हुए मरणासन्न अवस्था में मिले

दीदारगंज आज़मगढ़ : दीदारगंज के कैथौली गांव स्थित शिव आजमगढ़। 48 घंटे पूर्व अगवा कैथोली गांव के प्रधान पति हौसिला राजभर सोमवार तड़के बोरे में बंधे पड़े मिले। उन्हें बदमाश उसी मंदिर के पीछे फेंक गए, जहां से अगवा किया था। ग्रामीण टहलने निकले तो बोरे में हरकत देख उसे खोले तो चोटिल प्रधानपति को गंभीर हालत में देख अस्पताल लेकर भागे।एक बार फिर बतादें कि प्रधान पति हौशिला प्रसाद राजभर आज सुबह लगभग पांच बजे सुबह मरणासन्न अवस्था में प्रधान पति की बहन सुशीला ने मंदिर के दक्षिणी बरामदे में देखा और देखकर शोर मचाया ग्रामीणों ने उन्हें शाहगंज जौनपुर के एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया है,कल देर सायं अपहरण के आरोपी अशोक कुमार यादव पुत्र अच्छे लाल को साढ़े सात बजे के करीब गांव की सीवान से दौड़ाकर पकड़ा और भोर में प्रधान पति मंदिर के बरामदे में धूल-धूसरित अवस्था में मिले पीछे शर्ट फटी हुई थी।सनसनीखेज मामले में लापरवाही बरत चुकी पुलिस अबकी इत्तला मिलते ही बयान लेने अस्पताल जा पहुंची। ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश बरकरार है। पुलिस फिलहाल अपहरण फिर बरामदगी मामले को सुलझाने का क्लू तलाश नहीं पाई है।

प्रधानपति के अपहरण की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दीदारगंज चौक पर रास्ता जाम कर दिया। कुछ ग्रामीणों ने जाम को पार करने की कोशिश करने वालों के साथ बदसलूकी भी की। ग्रामीण हाथ में लाठियां लिए हुए थे, लिहाजा पुलिस ने पुलिस ने प्रतिकार किया।उसके बाद लाठीचार्ज में कई लोग घायल हो गए। सीओ फूलपुर जितेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष सरायमीर अनिल कुमार सिंह, थानाध्यक्ष पवई बृजेश सिंह, थानाध्यक्ष बरदह भी पहुंच गए।
हौसिला के अपहरण के बाद उनकी पत्नी व गांव की प्रधान शीला ने गांव के रामनवल, कन्हैया लाल, जयप्रकाश उर्फ रूदल यादव, ओमप्रकाश यादव, राजकुमार यादव, अशोक यादव के खिलाफ चुनावी रंजिश को लेकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें कन्हैया पूर्व प्रधान कुसुम यादव के पति हैं। एक भी आरोपित की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर सकी है।



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh