Interested News / मज़ेदार ख़बरे

भोजपुरी गायिका, अभिनेत्रि अक्षरा सिंह के विवाद के बाद, रिलीज हुआ नीलकमल सिंह का ये गाना जो...

भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाते हैं. भोजपुरिया दर्शकों को नीलकमल सिंह के गाने बहुत पसंद आते हैं. यही कारण है कि नीलकमल सिंह के अधिकतर गाने वायरल हो जाते हैं. सिंगर का ऐसा ही एक गाना 'प्यार में बपवा दिवार भईल बा' रिलीज हुआ है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.
सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कल यानी 9 जून को नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी गाना 'प्यार में बपवा दिवार भईल बा' रिलीज हुआ है जो खूब धूम मचा रहा है.इस गाने ने पहले ही दिन लाखों व्यूज हासिल कर लिए थे. खबर लिखे जाने तक गाने के 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. गाने की बात करें तो इसमें नीलकमल सिंह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनकी गायकी के अलावा उनका स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाना भी मस्ती भरा है इसलिए लोग इसे देखकर खूब एंजॉय कर रहे हैं. गाने में नीलकमल सिंह के साथ फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के इस गाने को लिखा है दिवंगत भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती ने जबकि म्यूजिक दिया है सतेंद्र ने
  आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नीलकमल सिंह और फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बीच एक विवाद खड़ा हो गया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, नीलकमल सिंह ने अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए अक्षरा सिंह पर बेहद भद्दा गाना गाया था जिसमें उन्होंने प्राइवेट पार्ट का जिक्र किया था. गाने में नीलकमल सिंह ने पवन सिंह का साइड लेकर अक्षरा पर निशाना साधा था. मगर अक्षरा सिंह ने नीलकमल सिंह को मुंहतोड़ जवाब दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर नीलकमल सिंह को इस गाने का जवाब बहुत शालीनता से दिया था जिसके बाद नीलकमल सिंह की बहुत आलोचना हुई थी। ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh