Interested News / मज़ेदार ख़बरे

भोजपुरी क्विन अक्षरा सिंह ने मचाया तहलका, मुब्स देख पागल हो रहे है फैन्स, आइये आज इस आर्टिकल के...

अक्षरा का ये नया गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। गाने को रिलीज हुए बस कुछ ही घंटे हुए हैं और इसने गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है। फैंस अक्षरा के डांस से लेकर उनके एक्सप्रेशन तक सभी कायल हो रहे हैं। इसे अब तक करीब 3.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये आंकड़ा बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है।
बात करें गाने की तो गाने का नाम भले ही पटना से शुरू हो रहा हो मगर इसमें हर शहर से भोजपुरिया फैंस का ज़िक्र किया गया है । गाने को आवाज़ खुद अक्षरा सिंह ने दी है, वीडियो में कहर भी अक्षरा सिंह ही ढा रही हैं। गाने के बोल लिखे हैं ज़ाहिद अखतर ने, और म्यूजिक है विनय विनायक का, गाने को नव भोजपुरी के ऑफशियल अकाउंट पर रिलीज़ किया गया है।। भोजपुरी सिनेमा के दीवानों के दिलों में अक्षरा की जगह कुछ ऐसी है कि उनका नाम सुनते ही उनकी धड़कने तेज़ हो जाती हैं। इन दिनों काफी एल्बम सॉन्ग्स कर रही हैं और सभी गानों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।
  उनके नए गाने का नाम है ‘मैं हूं पटना की पारो’। इस गाने में अक्षरा ने अपनी दिलकश अदाओं से सबका दिल जीत लिया है। वहीं गाने का म्यूजिक भी काफी आकर्षक है।
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना रिलीज होने के साथ हो सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। अक्षरा सिंह अपनी अदा के साथ साथ अपनी जोरदार डांसिंग और सिंगिंग की कला के लिए भी जानी जाती हैं ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh