Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अगर जीते हुए BJP कैंडीडेट ने लिया एक भी रुपया तो भिजवा दूंगी जेल - मेनका गाँधी

सुलतानपुर : मेनका गांधी ने कुड़वार क्षेत्र में आयोजित एक चौपाल में कहा कि, इस इलेक्शन के बाद अगर कोई जीता हुआ हमारा बंदा अध्यक्ष बनाने के लिए एक रूपए भी लेता है तो उसी वक्त मैं उससे इस्तीफा लेकर के जेल भिजवा दूंगी।
पंचायत चुनाव के मद्देनजर पांच दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर पहुंची पूर्व मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी के तेवर दौरे के दूसरे दिन पार्टी समर्थित BDC प्रत्याशियों के लिए कड़े दिखाई पड़े। मेनका गांधी ने साफ संकेत दे दिए हैं कि इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष चुनने के लिए खरीद फरोख्त नहीं होने देंगी। उन्होंने कुड़वार क्षेत्र में आयोजित एक चौपाल में कहा कि, इस इलेक्शन के बाद अगर कोई जीता हुआ हमारा बंदा अध्यक्ष बनाने के लिए एक रूपए भी लेता है तो उसी वक्त मैं उससे इस्तीफा लेकर के जेल भिजवा दूंगी।
वार्ड नंबर 29 कुड़वार में मेनका गांधी ने कहा कि, "जैसे गंदगी से कमल निकलता है वैसे हम चाहते हैं कि चुनाव की गंदगी से कमल निकले और जिले में 45 में से 35 लोग भाजपा के हों।" उन्होंने कहा कि जिससे बिना पैसे के जिला पंचायत अध्यक्ष बने और जिले का चहुमुखी विकास हो। क्योंकि जिला पंचायत में विकास के लिए बहुत पै'सा आता है।
मेनका गांधी ने य कहा कि पार्टी ने स्वच्छ छवि के लोगों को प्रत्याशी बनाया है, आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी समर्थित प्रत्याशियों का जीतना इसलिए आवश्यक हो जाता है कि कोरोना के कारण सांसद व विधायक निधि बंद होने से विकास की गति धीमी पड़ गई है। यदि पंचायत जनप्रतिनिधि पार्टी समर्थित होंगे तो गांव का अधिक से अधिक विकास कराने में उन्हें बड़ी मदद मिलेगी।
'मुख्तार को यूपी लाना योगी सरकार की है बड़ी उपलब्धि'
प्रदेश की योगी सरकार के द्वारा गुंडों और माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान को उन्होंने सराहनीय बताते हुए मेनका गांधी ने कहा कि एक बड़े माफिया को दूसरे राज्य से अपने राज्य की जेल में लाना योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh