Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अत्याचारी बहू बनी रानी चटर्जी, सास ससुर को घर से बाहर निकाल कर पति के हाथ को...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्में लोगों के बीच छाई रहती है। लोग उनकी भोजपुरी फिल्मों को काफी पसंद करते है। रानी फिल्मों के अलावा टीवी शोज भी करती है। रानी चटर्जी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अत्याचारी बहू के रुप में नजर आ रही है। अत्याचारी बहू के किरदार में वो इतना ढल गई है कि लोग उनके इस रोल को सच मान बैठे है। दरअसल ये वीडियो एक क्राइम बेस्ड शो के एपिसोड की झलक है।
  वायरल वीडियो में रानी चटर्जी अत्याचारी बहू बन अपने सास-ससुर को परेशान करती है। वो उन्हें घर से बाहर निकाल देती है। यही नहीं, वो अपने पति पर भी काफी अत्याचार करती है। उनसे खाना बनवाती है और घर के काम कराती है। वीडियो में दिखाया गया है कि रानी अपने पति के हाथ को गर्म तेल से जला देती है और आखिर में वो उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश कर है। देखना ये होगा कि रानी का ये अत्याचार के खिलाफ ससुराल वाले क्या कदम उठाते है।
    इस वीडियो को रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'आ रही हूं एक बुरी पत्नी के किरदार में... देखना ना भूले सिर्फ दंगल टीवी पे... दोस्तो शेयर कीजिए।' आपको बता दें कि रानी का असली नाम सबीहा है। उनका 'रानी' नाम उनकी पहली फिल्म के शूट के दौरान पड़ा था। बताया जाता है कि उनकी पहली भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' की शूटिंग यूपी के गोरखनाथ मंदिर में हो रही थी। इस दौरान वहां मीडिया वाले आ गए और मेरा नाम पूछा। मुझे डायरेक्टर ने पहली ही बता दिया था कि अगर कोई नाम पूछे तो अपना नाम रानी बताना इसलिए मैंने अपना नाम रानी बता दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh