Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

VIRAT KOHLI: पहले मैच में आया कोहली का तूफान, कोहली के नाम दर्ज हुए कई रिकॉर्ड

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन मेंअपने पहले मैच में विराट कोहली के बल्ले से जमकर रन बरसे। मुंबई इंडियन के खिलाफ पहले मैच में कोहली ने नाबाद 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इसके साथ ही 38 गेंदों पर उन्होंने इस सीजन का पहला अर्धशतक लगाया। इसके साथ ही उन्होंने के बड़ी उपलब्धि भी हासिल की।
इस सीजन रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियन को 8 विकेट से हरा कर पहली जीत दर्ज की है। मैच में विराट कोहली और कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को एक तरफा कर दिया। इस मैच में कोहली ने तूफानी बल्लेबाजी की। इसके साथ ही उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में 3000 रन पूरे कर लिए है। साथ ही आईपीएल में विराट के नाम 6000 से ज्यादा रन है।
रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में दमदार शुरुआत की है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में विराट कोहली ने 38 गेंद में फिफ्टी पूरी की। विराट कोहली का आईपीएल में ये 45वां अर्धशतक है। कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की । उन्होंने बतौर ओपनर आईपीएल में 3000 रन पूरे कर लिए हैं। आईपीएल में विराट के नाम 6000 से ज्यादा रन है।
इसी बेहतरीन पारी के बाद विराट कोहली के नाम 5 शतक और 45 अर्धशतक दर्ज हो गए है। साथ ही उनके नाम एक और बड़ी उपलब्धि नाम की है। उन्होंने 50 से ज्यादा रना बनाने के मामले विराट कोहली ने दूसरे नंबर पर पहुंच गए है। उन्होंने 50 बार यह कारनामा अपने नाम किया है। वहीं पहले नंबर पर दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर का नाम दर्ज है। उन्होंने 60 बार यह कारनाम किया है। वहीं तीसरे नंबर पर शिखर धवन मौजूद है।  


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh