Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पत्रकार सम्मान व होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन

फरिहां - आजमगढ़ : निजामाबाद तहसील के शारदा शिक्षण संस्थान फरिहा के प्रांगण  में आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा रविवार को होली मिलन एवं पत्रकार सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन जिलाध्यक्ष आजमगढ़ विवेकानन्द पांडेय अध्यक्षता में किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उप जिलाधिकारी निजामाबाद कुंदन राज कपूर, व चेयरमैन जिला सहकारी बैंक जय प्रकाश पाण्डेय व विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार पाण्डेय मौजूद रहे। कार्यक्रम में निजामाबाद एसडीएम ने अपने वक्तव्य में कहा कि, क्षेत्र की बहुत सी समस्याओं का पत्रकार के माध्यम से आसानी से पता चल जाता है, जिससे उसका निराकरण हो जाता है . तथा पत्रकार समाज को आईना दिखाता है ,जिससे शासन प्रशासन अच्छा कार्य कर सके। चेयरमैन जयप्रकाश पांडेय ने कहा कि पत्रकार निस्वार्थ भाव से सेवा करता है हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और सहयोग भी आदान प्रदान करते हैं, जो सराहनीय है।

कार्यक्रम का संचालन आइडियल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय तहसील अध्यक्ष मार्टिनगंज विनोद कुमार यादव ने किया। वहीं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के राष्ट्रीय महासचिव एवं साहित्यकार संजय कुमार पाण्डेय ने अपने वक्तव्य एवं कविताओं के माध्यम से समाज को दिशा देने का कार्य किए । जिलाध्यक्ष आजमगढ़ विवेकानंद पांडेय ने कहा कि आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन पत्रकार संगठन पत्रकार हित में मजबूती से कार्य कर रहा है और हमेशा करता रहेगा। 
इस अवसर पर सभी तहसील के अध्यक्ष पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 इस अवसर पर श्याम जी उपाध्याय, मनोज गुप्ता,  जयप्रकाश श्रीवास्तव, , नुरुलऐन फिरोजी, विजय विश्वकर्मा , मनोज बौद्ध, बृजेश यादव, बेलाल जावेद आदि, पदमाकर पाठक, रामभवन, दुर्गेश मिश्रा, बृजभान विश्वकर्मा, रिंकू चौहान, शिवशंकर यादव, विजय शंकर यादव, शिवप्रसाद गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh