Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

Re coming Saurabh|भारतीय टीम में सौरव गांगुली की होगी वापसी, खिलाड़ी ने ट्वीट कर कहीं ये बात

स्पोर्ट्स न्यूज: क्रिकेट के पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टर नजर आ रहे हैं।जहां एक तरफ बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का अगला कदम क्या होगा, सबकी नजरें इस पर टिकी हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ अब सौरव गांगुली ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।
बता दें कि अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए सौरव गांगुली ने लिखा कि कमिंग सून। गांगुली ने अचानक इस तरह के वीडियो के बाद क्रिकेट  में वापसी के संकेत दे दिए हैं। हालांकि गांगुली ने अपने स्ट्रीट में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। ऐसे में अब फैंस उनके ट्वीट पर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। अब फैंस उनके क्रिकेट में वापसी या क्रिकेट से जुड़े किसी चीज में योजना का अंदाजा लगा रहे हैं।
वही सौरव गांगुली ने साल 2023 के पहले ही दिन वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज दे दिया है। दरअसल गांगुली ने वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपना बल्ला पकड़े हुए और कुछ पुराने शॉर्ट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह एक बेहद छोटा सा टीजर है। वायरल क्लिप में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह पोस्ट किस बारे में था। इसके अलावा गांगुली के नेतृत्व वाले प्रशासन ने इंडियन प्रीमियर लीग के दो शत्रु को सफलतापूर्वक यूआई में स्थानांतरित कर दिया। क्योंकि वायरस की वजह से भारत के लिए टूर्नामेंट की मेजबानी करना संभव नहीं था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh