Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बारात लेकर नहीं पहुंचा मंत्री का बेटा, दुल्हन करती रही इंतजार; भाजपा मंत्री ने कही यह बात

आगरा। योगी सरकार में कारागार और होमगार्ड राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे दिलीप की शादी 2 दिसंबर को होनी थी। शादी के लिए लड़की पक्ष ने पूरी तैयारी कर ली थी। दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाए दूल्हे का इंतजार करती रही। मगर, न दूल्हा आया और न ही बारात। बैंड-बाजे वाले भी इंतजार कर लौट गए।
हालांकि, अब मामले में दूल्हे पक्ष के परिवार का कहना है कि दूल्हे को डेंगू हो जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। अब दुल्हन और लड़की पक्ष के लोग हॉस्पिटल पहुंचे हैं।
मथुरा जिला कारागार में शनिवार को बंदियों के राम कथा समारोह में मंत्री धर्मवीर प्रजापति शामिल हुए। इस दौरान वह भावुक हो गए। मंत्री ने कहा, "परिवार में रहते हैं। सांसारिक मोह-ममता भी है। ऐसा नहीं कि बिल्कुल वैराग्य हो गया है। मन बहुत दुखी है। बेटे की हालत काफी गंभीर बनी है। फिर भी यहां आया हूं।  देर रात फेसबुक पर राज्यमंत्री ने पोस्ट कर कहा कि मेरे बेटे की बहुत खराब है। वो ICU में है। लेकिन, इस पर कुछ राजनीति कर रहे हैं। साथ ही अनर्गल बातें कर रहे हैं। ऐसे लोगों की बातों से मेरा मन बेहद दुखी है। भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दे।
आगरा के खंदौली कस्बा के खेड़ा हाजीपुर के रहने वाले धर्मवीर प्रजापति यूपी सरकार में राज्यमंत्री हैं। वर्तमान में उन्होंने थाना सिकंदरा के आवास विकास क्षेत्र में निवास बना लिया है। शुक्रवार को उनके तीसरे नंबर के बेटे दिलीप की शादी मुड़ी जहांगीर निवासी जयराम ठेकेदार की बेटी ज्योति से होनी थी। शादी का आयोजन खंदौली में माया देवी वाटिका में किया गया था। लड़की पक्ष ने पूरी तैयारी कर ली थी। मैरिज होम के पास से ही बारात चढ़नी थी। रात आठ बजे बैंड-बाजा पहुंच गया। रात नौ बजे बारात चढ़नी थी।
बताया जा रहा है कि जब बैंड बाजे का टाइम पूरा होने के बाद भी वर पक्ष से कोई नहीं आया तो वो परेशान हो गए। उन्होंने लड़की पक्ष के लोगों से संपर्क किया। उन्होंने भी बारात के लेट होने की कोई जानकारी न होने की बात कही। काफी इंतजार के बाद बैंड बाजे वाले लौट गए। घराती भी दावत खाकर चले गए।
जब रात 12 बजे के बाद भी बारात और दूल्हा न आए तो लड़की पक्ष भागदौड़ में जुटा। रात दो बजे तक दुल्हन दूल्हे का इंतजार करती रही। देर रात को सूचना आई की दूल्हे की तबीयत खराब है और वो सिकंदरा स्थित नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती हैं।
दूल्हे के भाई दिनेश ने बताया कि दूल्हे को डेंगू हो गया है। अब उसकी हालत ठीक है और ICU से बाहर आ गए हैं। सुबह मंत्री धर्मवीर प्रजापति बेटे से मिलकर निकल गए हैं। उनका कहना है कि इस वक्त वो परेशान हैं और उन्हें बेटे की जान बचाना जरूरी लग रहा है। समय आने पर जवाब दिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh