Crime News / आपराधिक ख़बरे

भाजपा नेता को फोन कर बदमाशों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी, एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

आजमगढ़। अतरौलिया क्षेत्र के एक कपड़ा व्यवसायी व भाजपा नेता को बदमाशों ने फोन कर पांच लाख की रंगदारी मांगी है। पीड़ित द्वारा एसपी से शिकायत की गई। एसपी के निर्देश पर अतरौलिया पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।
अतरौलिया कस्बा के वार्ड नंबर एक अंबेडकरनगर खानपुर फतेह निवासी विवेक कुमार जायसवाल कस्बे के बड़े कपड़ा व्यवसायी हैं। इसके साथ ही वे भाजपा से भी जुड़े हुए हैं। आगामी नगर पंचायत चुनाव में वे भाजपा से टिकट भी मांग रहे है। वह 2006 में निकाय चुनाव लड़ चुके हैं। विवेक के अनुसार 20 नवंबर को उनके मोबाइल पर एक नंबर से काल आई। काल करने वाले ने कहा कि पांच लाख रुपये तैयार रखना। मेरा आदमी तुमसे पैसा ले लेगा। यदि जरा भी होशियारी की तो जान से मार दिए जाओगे।
रंगदारी के लिए आए धमकी भरे फोन से विवेक जायसवाल दहशत में आ गए। उन्होंने अतरौलिया थाने पर पहुंच कर तहरीर दी, लेकिन तत्कालीन एसओ नदीम अहमद फरीदी ने कार्रवाई करना तो दूर मुकदमा तक दर्ज नहीं किया। इस पर विवेक जायसवाल ने एसपी अनुराग आर्य को पूरे प्रकरण की जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर मंगलवार को अतरौलिया थाने में रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जांच एसआई प्रभात चंद्र पाठक को सौंपी गई है। विवेचक ने बताया कि जिस नंबर से व्यापारी को धमकी दी गई है। उसको ट्रेस किया जा रहा है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh