Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उप्र ने थैंक्स गाड फिल्म पर जताया विरोध

सुल्तानपुर: अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उप्र ने थैंक्स गाड फिल्म पर जताया विरोध कायस्थ समाज की सर्वोच्च सामाजिक संस्था अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म थैक्स गाड में हिन्दू आस्था और धर्म के प्रतीक कायस्थ समाज के जन्मदाता भगवान चित्रगुप्त जी के ऊपर फिल्माई गए सीन और प्रयोग की गयी भाषा को लेकर जबरदस्त आक्रोश व्यक्त किया है।
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उप्र के प्रदेश महामंत्री श्याम चन्द्र श्रीवास्तव ने हिन्दू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की सरकार से मांग किया और कहा कि सनातन धर्म की परम्परा अन्तर्गत 33कोटि देवता में भगवान चित्रगुप्त जी महराज न्याय के अधिपति देवता हैं। शब्दों के चयन में ब्याकरण का प्रयोग किया जाता है।किसी भी देवता की बात छोड़िए व्यक्ति को अमर्यादित भाषा के प्रयोग की अनुमति समाज व संविधान नहीं देता है। पूरी दुनिया के सनातन धर्मी ॐ यमाय धर्मराजाय चित्रगुप्ताय वै नमः जैसे महामंत्र का स्मरण कर भगवान चित्रगुप्त जी को पुष्पांजलि अर्पित करते हैं। उनके प्रति अशोभनीय टिप्पणी बहुत ही गलत बात है।हमारे कायस्थ समाज के जन्मदाता हमारे पूर्वज भगवान चित्रगुप्त जी महराज को आज चलचित्र के माध्यम से विद्रूपित किया जा रहा है बहुत ही निन्दनीय है।
भगवान चित्रगुप्त जी महराज का अपमान हमें बर्दाश्त नहीं।
हमारे जन्मदाता हिन्दू समाज के देवता भगवान चित्रगुप्त जी महराज का अपमान सहन न कर हम कायस्थ समाज के लोग व समस्त हिन्दू समाज के लोग इस फिल्म का विरोध करते हुए धरना प्रदर्शन करने पर विवश होंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh