Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नौनिहालो के राशन वितरण अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने उच्च अधिकारी से किया शिकायत

मार्टीनगंज/दीदारगंज -आजमगढ़ : फूलपुर तहसील के बिहटा गांव में  आंगनबाड़ी कार्यकत्री सुमन चौहान द्वारा नौनिहालों को राशन न देने  की शिकायत  ग्रामीणों ने उच्च अधिकारी से  किया था। उच्च अधिकारी के आदेश पर मुख्य सेविका इंदु लता दुबे ने मंगलवार को बिहटा गांव पहुंच कर शिकायत की जांच किया और अपने उपस्थिति में नौनिहालों को राशन बंटवाया ।
 ग्राम पंचायत भवन पर आगनबाडी सुमन चौहान  सहायिका सरिता के साथ बैठकर गर्भवती महिलाओं, धात्री व 6 माह तक के बच्चों को 1 किलो दाल 1 किलो गेहूं की दलिया 1 किलो रिफाइंड तेल तथा 3 से 6 वर्ष तक के बच्चों को आधा किलो दाल, आधा किलो गेहूं की दलिया का वितरण किया गया।
 मुख्य सेविका फूलपुर  इंदु यादव ने बताया कि," बिहटा गांव  में राशन वितरण की शिकायत  ग्रामीणों ने किया था जिसकी जांच की गई शिकायत निराधार  मिली। गांव के कुछ असामाजिक एवं राजनीति से प्रेरित लोगो ने  मौके पर अब्यवस्था फैलाने की कोशिश की गई। जिसकी सूचना होने पर  दीदारगंज थाने की पुलिस पहुंच कर शांति ब्यवस्था बनाने में सहयोग कर राशन का वितरण कराया।"  जांच के दौरान तमाम ग्रामीण उपस्थित रहे सबसे रोचक जानकारी बतादेकि जीजीएस न्यूज़ 24 पर ख़बर प्रकाशित होने के बाद एक ग्रामीण ने फोन कॉल से सम्पर्क कर बताया कि ," जांच से अभी भी सन्तुष्ट नही है". फिर हाल खबरों का प्रकाशन निष्पक्ष जारी है...जिसका केवल समाज को आईना दिखाना है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh