Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रेमी के घर में जबरन घुस गई प्रेमिका खुद को कमरे में किया बंद, बाहर निकालने में पुलिस के छूटे पसीने


बनारस। बनारस के फूलपुर थाना इलाके में एक युवती ने ऐसा बवाल किया कि पुलिस को आना पड़ा। जानकारी के मुताबिक फूलपुर थाना इलाके के एक गांव में प्रेमिका खुद प्रेमी के घर पहुच गई और प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी। युवक द्वारा इनकार करने पर युवती ने खुद को प्रेमी के घर मे कैद कर लिया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस मौके पर पहुंची, फिर घंटो की मशक्कत के बाद युवती को युवक के घर से बाहर निकाला जा सका। प्यार के इस ड्रामे को देखने के लिए सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई।
जानकारी के मुताबिक फूलपुर थाना इलाके के एक गांव की युवती अपने घर से थोड़ी दूर पर स्थित अपने प्रेमी के घर सुबह-सुबह पहुंच गई और उसके साथ रहने की जिद करने लगी। युवक के घर के लोगो ने इसकी सूचना युवती के परिवार के लोगों को दी। लेकिन जब परिजन पहुचे तो उन्हें देख युवती ने अपने को एक कमरे में कैद कर लिया। काफी मान मनौवल के बाद भी जब युवती कमरे से बाहर नहीं निकली तो युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी।
मौके पर पीआरवी के सिपाही पहुचे लेकिन युवती उनकी भी बात सुनने को तैयार नही हुई। तीन घण्टे बाद दोपहर 12 बजे किसी तरह मान मनौवल के बाद युवती बाहर निकली। जिसपर पुलिस ने युवती को उसके परिजनों को हवाले कर युवक को थाने ले गई। दोनों के बालिक होने के कारण बाद में हिदायत देते हुए छोड़ दिया। इस घटना की इलाके में खूब चर्चा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh