Latest News / ताज़ातरीन खबरें

वाराणसी व विंध्याचल में 3-3 युवकों के गंगा में डूबने से हुई मौत वाराणसी अहिल्याबाई घाट पर 3 शव गंगा में मिले उतराये विंध्याचल में 3 युवक डूबे, तीनो अपने अपने घर की इकलौती संताने


वाराणसी/विंध्याचल ।। वाराणसी व विंध्याचल में स्नान करते समय कुल 6 युवकों के डूब कर मरने की खबर है । वाराणसी में डूबे हुए 2 युवक झारखंड के और 1 झांसी का निवासी है जो झारखंड वाले युवक वाराणसी में अपने रिश्तेदार के यहां रुके थे । वही विंध्याचल घाट पर डूबे युवक परिजनों के साथ स्नान करने पहुंचे थे ।
वाराणसी में उतराये मिले 3 युवकों के शव
 सोमवार की सुबह दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के अहिल्याबाई घाट पर 3 शव गंगा  में उतराये हुए मिले।सूचना पर पहुंचे दशाश्वमेध थाना प्रभारी आशीष मिश्रा ने शवों को बाहर निकलवाया 3 शवो में से 2 शव प्रियांशु कुमार सिंह पुत्र संजय सिंह उम्र 14 वर्ष तथा अमन राज सिंह पुत्र विपिन बिहारी उम्र 15 वर्ष निवासीगण ग्राम-पोस्ट बाराही थाना हुसैनाबाद जनपद पलामू झारखंड के है जो आपस मे चचेरे भाई हैं और कल किसी परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए वाराणसी आए थे और लंका में अपने किसी रिश्तेदार के यहां रुके थे । ये दोनों  कल शाम को घूमने के लिए निकले थे और घर वापस नहीं गए, सम्भावना है कि दोनों किसी घाट पर स्नान के दौरान डूब गए हो और आज उनका शव अहिल्याबाई घाट पर उतराया मिला है। दशाश्वमेध पुलिस द्वारा परिजनों को सूचित किया गया है ।
तीसरे शव की शिनाख्त योगेश कुमार सोनी पुत्र छकौड़ी लाल सोनी उम्र 26 वर्ष निवासी नई बस्ती कटरा थाना गुरसराय जिला झांसी के रूप में हुई है जो कल भेलूपुर थाना क्षेत्र के जानकीघाट पर स्नान करते वक्त डूब गया ।
गंगा में स्नान करते समय गहरे पानी में जाने से हुई तीन युवकों मौत,1 साल में दर्जनभर की डूबने से हो चुकी है मौत
विंध्याचल मिर्जापुर। जगत जननी माता विंध्यवासिनी की पावन नगरी में बहुचर्चित डेथ प्वाइंट के रूप में विख्यात गंगा घाट की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है । विंध्य धाम में आने वाले यात्रियों के लिए काल का गाल साबित होने वाले गंगा घाटों की स्थिति आने वाले यात्रियों के लिए काफी दुखदाई कष्टप्रद साबित हो रही है। आए दिन गंगा में डूबने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ने के साथ सोमवार दोपहर लगभग 2:30 बजे परशुराम घाट स्थित अंबेडकर नगर के एक ही यादव परिवार के महिला पुरुष बच्चों समेत 11 सदस्य अपने निजी वाहन से माता विंध्यवासिनी के दर्शन हेतु आए। सूत्रों की माने तीनों युवक  गंगा में स्नान करते समय गहरे पानी में जाने के कारण काल के गाल में समा गए। जिसमें अंबेडकर नगर नवादा जैतपुर थाना निवासी शक्ति कुमार पुत्र इंद्रजीत उम्र 16 वर्ष, अमन पुत्र अमरजीत यादव उम्र 17 वर्ष, लकी पुत्र संत कुमार उम्र 17 वर्ष देखते ही देखते तीनों युवक गंगा के गहरे पानी में जाने के कारण गंगा में डूब गए। 
स्थानीय परिजनों ने अपने बच्चों को डूबते देखा तो इनमें अफरा तफरी मच गई और बच्चो के डूबने के बाद परिजनो में मातम पसर गया । सूत्रों की माने तो तीनों मृतक अपने परिवार की एकलौते चिराग बताए जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस की सूचना होने पर गंगा में गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया तथा तीनो युवक यात्रियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल लाया गया। चिकित्सकों ने तीनों युवको को मृत्यु घोषित कर दिया। स्थानीय गोताखोरों की माने तो 1 वर्ष के अंदर लगभग 1 दर्जन से अधिक यात्रियों की मौत गंगा में डूबने से हुई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh