Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जिलाधिकारी आजमगढ़ आगामी बाढ़ के दृष्टिगत बरदहुआ नाला रेगुलेटर का किया निरीक्षण


आजमगढ़ 20 मई-- जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने आज तहसील सगड़ी क्षेत्र के अन्तर्गत आगामी बाढ़ के दृष्टिगत बरदहुआ नाला रेगुलेटर का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने नदी से कटान और बाढ़ क्षेत्र एवं बाढ़ की तैयारियों का भी निरीक्षण किया। 
जिलाधिकारी ने गांगेपुर परसिया में कटान स्थल का निरीक्षण करते हुए पाया कि कार्य की प्रगति धीमी है। उन्होने निर्देश दिया कि कार्य की प्रगति को बढ़ायें। उन्होने कहा कि और लेबर बढ़ाकर कार्य करायें और बाढ़ से पूर्व सभी आवश्यक तैयारियों को पूर्ण करना सुनिश्चित करें। 
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने टेकनपुर रेगुलेटर का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण में रेगुलेटर की मरम्मत पूर्ण पाया गया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि बाढ़ से निपटने की सभी तैयारियॉ समय से पूर्व कर ली जाए। 
अधिशासी अभियंता दिलीप कुमार ने बताया कि कटान को रोकने के लिए जो कार्य किया जा रहा है, उसमे ठेकेदार की लापरवाही के कारण कार्य धीमी प्रगति पर है। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि बाढ़ की तैयारियों में किये जा रहे कार्यां में किसी भी प्रकार की लापरवाही/शिथिलता बर्दाश्त नही की जायेगी। 
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाटघाट और तहसील सगड़ी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने उपस्थिति पंजिका का अवलोकन किया। उन्होने अस्पताल में सभी वार्डों का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने अस्पताल में मेडिकल स्टोर एवं मरीजों से दवाओं के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त किया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि मरीजों को दवाएं अस्पताल से दिया जाना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि अस्पताल परिसर की साफ-सफाई सुनिश्चित करायें।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 आजाद भगत सिंह, अधिशासी अभियंता दिलीप कुमार, सहायक अभियंता अरविंद कुमार, अवर अभियंता संकटा प्रसाद, क्षेत्राधिकारी सगड़ी महेंद्र कुमार शुक्ला, थानाध्यक्ष रौनापार अखिलेश पांडे सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

-------जि0सू0का0 आजमगढ़-20.05.2022--------


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh