Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार : आजमगढ़

 बिलरियागंज/आजमगढ़ स्थानीय थाना की पुलिस ने शुक्रवार को करमैनी पेट्रोल पंप के पास स्थित  पंचर बनाने की दुकान से गैंगस्टर एक्ट के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।
 पुलिस अधीक्षकआजमगढ़ अनुराग आर्य के आदेश पर  बिलरियागंज थाना की पुलिस वांछित अपराधियों की धर पकड़ को ले कर काफी सक्रिय हो गई है।इसके चलते आए दिन कोई  न कोई वांछित अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ रहा है।
 इसी क्रम में एस ओ बिलरियागंज  विजय प्रकाश मौर्य शुक्रवार को  का0 सत्य जीत यादव,का0अनिल कुशवाहा,का0संगम वर्मा व    महिला का0 स्वाती शुक्ला की टीम के साथ वांछित अपराधियों की तलाश में भ्रमण पर निकले हुए थे। इसी बीच एसओ विजय प्रकाश मौर्य को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि गैंगस्टर एक्ट का एक   अभियुक्त करमैनी पेट्रोल पंप के पास खड़ा है। यदि जल्दी की जाय तो वह पकड़ में आ सकता है। यह सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। एस ओ विजय प्रकाश मौर्य पुलिस टीम के साथ करमैनी के लिए रवाना हो गए। करमैनी पेट्रोल पंप के पास  एक पंचर बनाने की दुकान पर खड़े एक संदिग्ध व्यक्ति को  पुलिस ने घेर कर  पकड़ लिया । पूछ ताछ के दौरान उसने अपना नाम साहेब पुत्र आमिर अली  सा0 बातन थाना रौना पार  जनपद आजमगढ़ बताया।  एस ओ ने बताया कि थाना बिलरियागंज में अभियुक्त के विरुद्ध गैगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh