Accidental News / दुर्घटना की खबरें

ट्रक-स्कॉर्पियो की टक्कर में दो की मौत, दो गंभीर विंध्याचल धाम से दर्शन कर लौट रहे थे स्कार्पियो सवार, चंदवक बाजार के पास हुई घटना


मार्टीनगंज -आजमगढ़। विंध्याचल धाम से दर्शन कर लौट रही स्कार्पियो सवार को तेज गति से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में ड्राइवर सहित एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना चंदवक बाजार से 1 किलोमीटर दक्षिण रामदेवपुर गांव के समीप घटित हुई। घटना कर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने ड्राइवर सहित पकड़ लिया। स्कॉर्पियो में कुल 7 लोग सवार थे, अन्य तीन लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार बरदह थाना क्षेत्र ग्राम मिर्जा जगदीशपुर से कुछ लोग स्कॉर्पियो से विंध्याचल धाम शुक्रवार की शाम 5:00 बजे दर्शन के लिए गए थे। इस दौरान साथ में गए बच्चे की तबीयत खराब हो गई, इसको ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज के लिए ले जाया गया। बच्चे की तबीयत में सुधार होने के बाद सभी दर्शनार्थी स्कॉर्पियो से वापस घर के लिए चल दिए। शनिवार रात 2:00 बजे चंदवक बाजार से 1 किलोमीटर पहले जैसे ही पहुंचे थे वाराणसी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ओवरटेक करने के चक्कर में जोरदार टक्कर मार दिया, जिसमें बरदह थाना क्षेत्र ग्राम मिर्जा जगदीशपुर निवासी ड्राइवर यादवेंद्र उर्फ पिंटू यादव 28 वर्ष पुत्र जयप्रकाश यादव, सुनीता 38 पत्नी लालजी यादव ग्राम तीयरी थाना गंभीरपुर की घटनास्थल पर मौत हो गई। यादवेंद्र उर्फ पिंटू दो भाइयों में सबसे बड़ा था, इसके पास एक लड़की 5 वर्ष, एक लड़का 6 महीने का था। सुनीता पत्नी लालजी के दो बेटे थे बेटों की शादी अभी नहीं हुई है। घटना की खबर मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने घटना कर भाग रहे ट्रक ड्राइवर को ट्रक सहित गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh