Accidental News / दुर्घटना की खबरें

पलिया सड़क हादसे तीन की मौत,दर्दनाक सड़क हादसा : फूलपुर

फूलपुर।फूलपुर कोतवाली के पलिया के पास आमने सामने बाइक की टक्कर में 3 लोगो की मौत हो गयी। और 1 गम्भीर रूप से घायल का अस्पताल में भर्ती है।मौके पर पुलिस एवं क्षेत्र के लोगो ने पहुँचकर घायलों को अस्पताल भेजवाया।
फूलपुर कोतवाली के पलिया के पास सड़क हादसा में उफरी गांव निवासी मनोज यादव 27 वर्ष पुत्र राजमन यादव एवं अजय यादव  26 वर्ष पुत्र रामलवट यादव दोनों की मौत हो गयी।फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के गोबरहा निवासी गौरव यादव 24 वर्ष पुत्र अनिल यादव का जिला अस्पताल पहुँचते पहुँचते मौत हो गयी। 
कृष्ण कुमार 25 वर्ष पुत्र पलकधारी बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया।पुलिस एवं क्षेत्र के लोगो की मदद से दोनों को फूलपुर अस्पताल भेजवाया गया।डाक्टरो ने गम्भीर रूप से घायल गौरव यादव को जिला अस्पताल भेज दिया।जिला अस्पताल ले जाने पर गौरव की भी मौत हो गयी वही गम्भीर रूप से कृष्ण कुमार का इलाज अस्पताल में चल रहा है।उफरी निवासी मृतक लोधियाना रह कर कमाता था।वह दो भाइयों में सबसे बड़ा था। 22 अप्रैल को उसकी शादी हुई थी।अपनी शादी में आया हुआ था मनोज की पत्नी अंतिमा के एक महीने भी नही बीते थे।कि पति को खो दिया।मां प्रेमा और भाई सुजीत का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। 
अजय भी अपने चचेरे भाई की शादी में आया हुआ था आज लोग चौथ लेकर आने वाले थे।मृतक अजय दो भाइयों में सबसे छोटा था।उसका बड़ा भाई राजू शरीर से दिव्यांग है। मां किसमत्ती एवं परिजनों में कोहराम मच गया।दोनों आपने दोनों लोधियाना रहते थे।दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है वही गोबरहा के गौरव यादव के मौत हो जाने खबर पहुँचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh