Religion and Culture / धर्म और संस्कार

प्यार अंधा होता हैं, ये कहावत बहुत लोगो ने सुनी होगी पर आज एक ऐसा प्रेम प्रसंग का मामला.....

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुन हर कोई हैरान हो जा रहा है. वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां अपने ही सगे भतीजे के साथ फरार हो गई और अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. महिला का भतीजे के साथ प्रेम संबंध था और उसका पति मुंबई में रहता था जैसे ही पत्नी के भतीजे के साथ भागने की खबर पति को लगी, तुरंत वह बनारस लौटा और भतीजे के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करा दी
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब शख्स को फोन पर बताया गया कि उसकी पत्नी, भतीजे के साथ बच्चों को लेकर फरार हो गई है और काफी समय से उन दोनों का चक्कर चल रहा था, तब वह घर लौटा. घर लौटते ही देखा कि उसके बच्चे और पत्नी घर से गायब हैं. आस-पास के लोगों ने उसे बताया कि उसकी पत्नी भतीजे के साथ ही भाग गई है और उसकी पड़ताल भी की गई मगर अब तक उसके ठिकाने का पता नहीं लगा है.
बताया जा रहा है कि पीड़ित पति ने पुलिस में भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भतीजा, पत्नी को भगाकर ले गया है. पत्नी दोनों बच्चों को भी साथ ले गई है. पीड़ित पति मुंबई में काम करता है. वह घर पर पर्व-त्योहार में ही आता जाता है महिला और उसके भतीजे के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh