Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

भोजपुरी फिल्मों की इस अभिनेत्री ने ब्लू बिकिनी पहन कर पानी में लगाई ‘आग’! सोशल मीडिया पर फोटो हुई .....

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मोनालिसा के ग्लैमरस फोटोज अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वह कभी बिकिनी तो कभी साड़ी में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बार मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटो शेयर की है।
मोनालिसा ने हाल ही में एक बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है। इसमें वह ब्लू बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो से फैन्स अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। मोनालिसा की यह फोटो नई नहीं है, बल्कि यह थ्रोबैक तस्वीर है। इसमें ब्लू बिकिनी और बिकिनी बॉटम पहने हुए दिखाई दे रही हैं।
मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। मोनालिसा की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोविंग हैं। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 4.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। मोनालिसा के फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को जमकर लाइक करते हैं।
बता दें कि मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों में ही नहीं, बल्कि छोटे पर्दे पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 10, नच बलिए आदि में भी दिखाई दे चुकी हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बेहद नाम कमाया है। मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं। मोनालिसा के गानों को भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh