Politics News / राजनीतिक समाचार

4 दिसम्बर को देहरादून में करेंगे रैली करेंगे : पीएम मोदी आइये इस रैली के...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 दिसंबर को देहरादून में एक रैली को संबोधित करने और 30,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए उत्तराखंड का दौरा करेंगे।मोदी तीन महीने में तीसरी बार उत्तराखण्ड के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री 26,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और 4,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को यहां रैली स्थल परेड ग्राउंड का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नियोजित दौरे को लेकर पार्टी के सदस्य काफी उत्साहित हैं और रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला व वार्ड स्तर पर बैठकें की जा रही हैं।उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी रैली की तैयारियों का जायजा लिया था।
      परेड ग्राउंड में धामी के साथ कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक, आईजी इंटेलिजेंस संजय गुंज्याल, जिलाधिकारी आर राजेश कुमार और एसएसपी जनमेजय खंडूरी भी मौजूद थे।
पीएम मोदी इससे पहले 4 अक्टूबर को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान और केदारनाथ में ऑक्सीजन प्लांट का अनावरण के लिए गए थे फिर 5 नवंबर को आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए ऋषिकेश गए थे ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh