Politics News / राजनीतिक समाचार

बीजेपी सांसद रवि किशन ने नवजोत सिंह को लगाई फटकार, बोले- सिद्धू अपने बड़े भाई को भारत में.....

करतारपुर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से अपने पाकिस्तान प्रेम को दिखाते हुए पाक प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़े भाई जैसा बताया। इसपर संबित पात्रा ने कहा कि यह बयान एक्सीडेंटल नहीं है, सोचा समझा पैटर्न है।नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के पीएम को लेकर ‘बिग ब्रदर’ वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि पीसीसी प्रमुख को तत्काल इमरान खान से भारत में आतंकवादियों को भेजने से रोकने की अपील करना चाहिए। रवि किशन ने आगे बताया कि सिद्धू, एक ‘छोटे भाई’ की हैसियत से इमरान खान से भारत में ड्रग्स नहीं बेचने के लिए बोल सकते हैं।
आपको बता दें, रवि किशन ने कहा, मैं सिद्धू से अनुरोध करता हूं कि वह अपने बड़े भाई को भारत में ड्रग्स की बिक्री बंद करने के लिए कहें। उन्हें इमरान खान से भारत में दहशतगर्दो को भेजने से रोकने के लिए भी बोलना चाहिए। भाजपा सांसद ने कहा कि यदि सिद्धू अपने बड़े भाई को इन अवैध एवं आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए सफलतापूर्वक मना लेते हैं तो सभी इस बात से मंजूर होंगे कि इमरान खान सिद्धू के बड़े भाई हैं।
  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पीपीसी प्रमुख को उनके ‘बड़े भाई’ टिप्पणी के लिए फटकार लगाई तथा बताया, यह सिद्धू का प्रथम बयान नहीं है। इससे पूर्व उन्होंने इमरान खान को ‘मेरा यार, दिलदार’ कहा था। उन्होंने पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाया था। दक्षिण भारतीय प्रदेशों पर सिद्धू की टिप्पणी का जिक्र करते हुए, संबित पात्रा ने कहा, मैं दक्षिण भारतीयों को याद दिलाना चाहता हूं कि सिद्धू ने पहले क्या बोला था, उन्होंने दक्षिण भारत पर पाकिस्तान को प्राथमिकता दी थी तथा बोला था कि वह दक्षिण भारत की तुलना में पाकिस्तान के भोजन तथा भाषा को बेहतर समझते हैं। उन्होंने दक्षिण भारत की तुलना पाकिस्तान से करने की धृष्टता की ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh