Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन, व्यापारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

     चंडीगढ़ में एक कारोबारी ने बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। कारोबारी ने उन पर 3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले में पुलिस ने समन भी जारी कर दिया है।
      पुलिस को दी गई शिकायत में व्यापारी अरुण गुप्ता ने कहा कि बीईग ह्यूमन कंपनी ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा में उनसे तीन करोड़ की लागत से शोरूम खुलवाया। बाद में उनको सामान नहीं भेजा गया और कंपनी की वेबसाइट भी लंबे समय से बंद पड़ी है। साथ ही कंपनी ने उनकी किसी भी शिकायत पर किसी तरह का जवाब उनको नहीं दिया है उनका बीइंग ह्यूमन कंपनी से बकायदा लिखित में एग्रीमेंट भी है।
          शोरूम की ओपनिंग पर आने वाले थे सलमान खान
चंडीगढ़ के व्यापारी अरुण गुप्ता ने अपने परिवार के साथ सलमान खान की तस्वीरें भी दिखाई हैं और बताया है कि सलमान खान के भरोसे पर ही उन्होंने इतना भारी-भरकम 3 करोड़ रुपए का निवेश इस बिजनेस में किया और साल 2018 में चंडीगढ़ में ये शोरूम खोला गया. शोरूम की ओपनिंग पर सलमान खान को खुद आना था, लेकिन वो व्यस्त होने के कारण नहीं आ सके और सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को अपनी जगह ओपनिंग पर भेजा था।
          अब इस पूरे मामले में अरुण गुप्ता ने आरोप लगाया है कि जिस कंपनी स्टाइल क्विटेंट जूलरी प्राइवेट लिमिटेड के पास बीइंग ह्यूमन जूलरी ब्रांड का पूरा कामकाज है, उसने अपने तमाम दफ्तर और वेबसाइट बंद कर रखे हैं. जबकि फ्रेंचाइजी देते हुए कंपनी की और से वादा किया गया था कि तमाम जूलरी का सामान कंपनी की ओर से मुहैया करवाया जाएगा और लगातार बिजनेस को प्रमोट करने के लिए भी पूरी मदद की जाएगी, लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं हो रहा. इसी वजह से उन्होंने अब चंडीगढ़ पुलिस से इस पूरे मामले में कंपनी और सलमान खान पर कार्यवाही करने की अपील की है ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh