Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

महामारी के चपेट में आई भोजपुरी किवेंन आम्रपाली दुबे ये जानकारी मिलते ही उनके...

आम्रपाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआओं के मैसेज पोस्ट भी कर रहे हैं। उनकी पोस्ट के कुछ मिनटों बाद ही उनके फैंस के कमेंट आने शुरू हो गये। बता दें कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जो उनसे कनेक्ट रहते हैं दरअसल, भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है। उन्हें कुछ लक्ष्ण दिखाई दिये। जिसके बाद आम्रपाली ने अपना कोविड 19 का टेस्ट कराया।
  इसमें वह कोरोना संक्रमित मिली है। इसी की रिपोर्ट आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं।
  मैं और मेरे परिवार से इससे सावधानी बरतते हुए मेडिकल केयर ले लिया है। कृप्या चिंता न करें हम पूरी तरह ठीक हैं। साथ ही उन्होंने फैंस से अपील की है कि मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें।
कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के बाद

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी इसकी चपेट में आ गई है।
  उन्हेांने इसकी पुष्टी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है। आम्रपाली दुबे ने अपनी कोविड 19 आने की जानकारी साझा करते हुए फैंस से एक खास अपील भी की है। इस पर उनके फैंस की प्रतिक्रियाओं के साथ ही दुआं के मैसेज आ रहे रहे हैं।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh