Latest News / ताज़ातरीन खबरें

थाना दिवस पर जब एसडीएम ने फरियादियों को डाला हवालात में बाकी फरियादी डर कर भागे

मुहम्मदपुर/आज़मगढ़।उत्तर प्रदेश सरकार ने गांव में जनता की समस्याओं को सुलझाने के लिए थाना दिवस का आयोजन करती है जिसमें सरकार की मंशा रखती है कि थाना दिवस के दिन क्षेत्रीय लेखपाल अन्य राजस्व कर्मी मौजूद रहेंगे व पुलिस की मौजूदगी में गांव के लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उनके निस्तारण के लिए टीम गठित कर मौका देखेंगे लेकिन गंभीरपुर थाना दिवस पर जनता की समस्याओं को सुनने के बजाय उन्हें 151 में पाबंद कर दिया ऐसा  नजारा शनिवार को गम्भीरपुर थाना दिवस पर देखने को मिला जिसमें लगभग 30 प्रार्थना पत्रों में कई फरियादियों को 151 में पाबंद कर दिया गया जिससे जनता में हड़कंप मच गया और थाना दिवस पर जाने वाले बाकी फरियादी भाग खड़े हुए।
 बताते चलें कि शनिवार को थाना गंभीरपुर में थाना दिवस का आयोजन था जिसमें उपजिलाधिकारी मेहनगर
की मौजूदगी में फरियादियों के प्रार्थना पत्र देखे जा रहे थे और भीड़ बढ़ती देख उपजिलाधिकारी बौखला गए लगभग दो दर्जन फरियादियों को हवालात में बैठा दिया  जिसमे से कुछ को शान्ति भंग में चालान कर दिया गया । अमौडा मोहिउद्दीन पुर निवासी अरबिंद यादव पुत्र अवध राज यादव व वीरेन्द्र यादव पुत्र शिवचन्द यादव में जमीनी विवाद का मामला था जो पिछले 25 गईं से चल रहा था इसके लिए कई बार उक्त थाना पर अपनी बात लोगो ने रखा था शनिवार को थाना दिवस पर प्रार्थना पत्र दिया पुलिस ने दोनों को थाने में बैठा दिया और बाद में शांति भंग में चालान कर दिया।
 शान्ति भग में गौरी गाँव के पूर्व प्रधान सफदर, शिवराजपुर निवासी चंद्रेश व राधे श्याम , अरविंद  का चालान हुआ । जिससे जनता में आक्रोश पैदा हो गया ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh