Crime News / आपराधिक ख़बरे

सपा विधायक पूजा पाल के भाई पर बम से हमले का प्रयास

उत्तर प्रदेश। प्रयागराज में सपा विधायक पूजा पाल के भाई राहुल पाल पर बम से हमले का प्रयास का मामला सामने आया है। बुधवार शाम को उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है। इसके मुताबिक, मंगलवार शाम को ही जब वह कहीं जा रहा था, उस समय उसकी कार के पीछे धमाके की आवाज आई। जब उसने पलट कर देखा तो पाया कि धुआं उड़ रहा है। इसके बाद एक और धमाका हुआ। इसकी शिकायत राहुल ने बुधवार को धूमनगंज पुलिस में की।
पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, जिन दो जगहों पर राजू पाल ने बम से हमले की सूचना दी थी। वहां दोनों जगह पर जांच की गई। उन जगहों पर पटाखे के अवशेष मिले हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि बच्चों द्वारा पटाखे बाजी की गई थी। बम से संबंधित कोई भी साक्ष्य मौके पर नहीं मिले न हीं किसी द्वारा ऐसी बात बताई गई। मौके पर लगे वीडियो फुटेज की भी जांच की गई तो बम के हमले जैसा कोई साक्ष्य नहीं मिला है।
बता दें, मंगलवार को ही उमेश पाल के अपहरण केस में अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। उमेश पाल बसपा विधायक राजू पाल के रिश्‍तेदार थे। राजू पाल हत्‍याकांड में उमेश पाल मुख्‍य गवाह थे। पूजा पाल राजू पाल की पत्‍नी हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh